छत्तीसगढ़

पूरी जानकारी ना हो तब तक किसी के चरित्र पर सवाल नहीं उठाने चाहिए…, हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने शेयर किया वीडियो

नईदिल्ली : पिछले कई महीनों से भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें चर्चा में रही हैं. अलग-अलग तरह की अफवाहें सामने आईं और ये भी कहा गया कि नताशा तलाक की स्थिति में हार्दिक की 70 प्रतिशत संपत्ति ले सकती हैं. अब आखिरकार नताशा ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लोगों से आग्रह कर रही हैं कि पूरी जानकारी ना हो तब तक किसी के चरित्र पर सवाल नहीं उठाने चाहिए.

वायरल वीडियो में नताशा कहती दिख रही हैं – मैं बैठकर कॉफी का आनंद ले रही थी तभी मेरे मन में ख्याल आया कि लोग किसी के चरित्र का आंकलन बड़ी जल्दी कर लेते हैं. अगर कोई व्यक्ति अलग तरह का बर्ताव कर रहा है तो लोग उसके प्रति कोई सहानुभूति जताए बिना उनके कैरेक्टर को बहुत जल्दी जज कर लेते हैं. वे नहीं जानते कि क्या-क्या हुआ है और इसके पीछे पूरी कहानी क्या है? कृपया किसी के चरित्र का आंकलन इतनी जल्दी मत कीजिए, थोड़ी सहानुभूति दिखाइए और थोड़ा सब्र भी रखना चाहिए.

कुछ दिन पहले ही नताशा ने वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि खराब समय में भगवान हमेशा आपके साथ रहता है. उन्होंने बाइबल का हवाला देकर कहा कि भगवान कभी आपका साथ नहीं छोड़ेगा, इसलिए घबराहट और बेचैनी जैसी चीजों को अपने मन से दूर निकाल फेंकिए. नताशा का कहना था कि कब भी कोई व्यक्ति खराब परिस्थितियों से गुजर रहा होता है तब उसका मनोबल गिरने लगता है, लेकिन भगवान हमेशा आपके साथ होता है.

टी20 वर्ल्ड कप जीत की कोई बधाई नहीं

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें तब शुरू हुई थीं जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हार्दिक के साथ सभी पोस्ट्स को डिलीट कर दिया था. वहीं जब भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप विजेता बनी तब पूरे भारतवर्ष से टीम इंडिया को बधाई मिली थी, लेकिन नताशा ने हार्दिक को बधाई देने के लिए कोई पोस्ट तक नहीं किया. जिससे कहीं ना कहीं यह तय हो गया है कि दोनों के बीच संबंध फिलहाल अच्छे नहीं हैं.