छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : साधराम हत्याकांड में मिले आंतकी कनेक्शन के सबूत, आरोपितों के टूटे मोबाइल फोन से संदिग्ध वर्दीधारियों के फोटो के साथ वीडियो बरामद

राजनांदगांव। साधराम हत्याकांड में पुलिस को नए सबूत मिले हैं। इसमें आतंकी कनेक्शन होने की जानकारी सामने आयी है। इस मामले में पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक नाबालिग है।

आरोपितों के टूटे मोबाइल फोन से पुलिस ने बंदूक के साथ कुछ संदिग्ध वर्दीधारियों के फोटो और वीडियो बरामद किया है। मामले की जांच एनआइए भी कर रही है। नए तथ्य सामने आने के बाद एनआइए इस बिंदु पर आगे जांच करेगी। इसकी पुष्टि राजनांदगांव रेंज आइजी दीपक झा ने की है।

बता दें कि बीते 20 जनवरी को लालपुर में रहने वाले साधराम यादव की गला रेंतकर छह आरोपितों ने निर्मम हत्या कर दी थी। हत्या के छह आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें से पांच आरोपित जेल में है। वहीं एक नाबालिग सुधार गृह में है।पुलिस ने आरोपितों के मोबाइल फोन को फारेंसिक जांच के लिए भेजा था। एक टूटे मोबाइल में पुलिस को संदिग्ध वर्दीधािरयों की फोटो-वीडियो मिला है।

हालांकि पुलिस साधराम हत्याकांड में पहले ही आतंकी गतिविधियों की संलिप्तता पाए जाने पर धारा 16 यूएपीए के अंतर्गत अपराध दर्ज की थी। राजनांदगांव रेंज आईजी दीपक झा ने कहा, इस मामले में आतंकी संगठन की गतिविधियों का साबूत मिला है। इसलिए गंभीरतापूर्वक पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।