छत्तीसगढ़

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के अंदर मरीज की हत्या, हॉस्पिटल में घुस कर मारी गई गोली

नईदिल्ली : दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में रविवार (14 जुलाई) को बड़ी वारदात हुई. GTB अस्पताल के अंदर घुस कर एक मरीज को गोली मार दी गई. मरीज की पहचान 32 वर्षीय रियाजुद्दीन के नाम से हुई है, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रियाजुद्दीन करीब 21 दिन से अस्पताल में भर्ती था.

अस्पताल प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बीते 23 जून को रियाजुद्दीन पेट में इन्फेक्शन की शिकायत के चलते एडमिट हुआ था. तब से उसका यहीं इलाज चल रहा था. रविवार 14 जून की शाम करीब 4.00 बजे एक लड़का उससे मिलने आया और उसे गोली मार दी. रियाजुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई.

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी की उम्र करीब 18 साल थी. पुलिस के मुताबिक जीटीबी एन्क्लेव के वार्ड नंबर 24 में गोलीबारी के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि मरीज रियाजुद्दीन उम्र करीब 32 वर्ष को पेट में संक्रमण के इलाज के लिए 23 जून 2024 को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज शाम करीब 4 बजे करीब 18 साल का एक लड़का वार्ड के अंदर आया और रियाजुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी.

देश की राजधानी दिल्ली में हाल के दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं. इससे पहले राजधानी के लाजपत नगर में 13 जुलाई को ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने यहां करीब 10-12 राउंड फायरिंग की. इस वारदात में एक व्यक्ति के घायल होने की जानकारी मिली.

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर्स के एक गिरोह ने राइवलरी के चलते ये गोलियां चलाई हैं. गोलीबारी की इस वारदात का क्या मकसद है, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, “लाजपत नगर इलाके में फायरिंग की घटना सामने आई है. प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों ने एक अपराधी पर गोलियां चला दीं. आगे की जांच चल रही है.”