छत्तीसगढ़

वीडियो : नीता अंबानी ने हाथ जोड़कर पैपराजी से मांगी माफी, बोलीं- शादी का घर है, कुछ भूल हुई हो तो माफ करना

नईदिल्ली : देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने जिंदगी का नया अध्याय शुरू किया है। 12 जुलाई को अनंत ने राधिका के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद दो दिवसीय आयोजन ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह और l ‘मंगल उत्सव’ रखे गए। ‘मंगल उत्सव’ कार्यक्रम शुरू हो चुका है। अंबानी परिवार के हर फंक्शन की अगुवाई नीता अंबानी करती हैं। इस कार्यक्रम में पहुंचकर नीता अंबानी ने सबसे पहले पैपराजी से बातचीत की और कुछ ऐसा कहा कि सभी का दिल जीत लिया।

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुए ‘मंगल उत्सव’ में नीता अंबानी बेहद शानदार अंदाज में पहुंचीं। हमेशा की तरह उनके लुक ने समा बांध दिया। कल के आयोजन में नीता अंबानी पिंक कलर की साड़ी पहने दिखीं। एंट्री करते ही वह सबसे पहले पैपराजी से रूबरू हुईं। हाथ जोड़कर उन्होंने सभी से माफी मांगी और अपने यहां के आयोजन में सबको आमंत्रित किया। नीता अंबानी ने कहा कि उनसे कुछ भूल-चूक हुई हो तो माफ किया जाए।

वहां मौजूद पैपराजी से नीता अंबानी ने कहा, ‘आप सब मेरे अनंत और राधिका की शादी के लिए आए हैं, मैं आपकी आभारी हूं। हमसे कुछ भी भूल हो गई हो तो माफ कर देना। ये शादी का घर है। आप सबको कल के लिए इनवाइट मिल चुका होगा। आप आज हमारे मेहमान बनकर आना। आप सबका स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। एक बार फिर से आप सभी का धन्यवाद, शुक्रिया’।

नीता अंबानी का यह विनम्र अंदाज देख यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। कुछ यूजर्स कह रहे हैं, ‘ये होते हैं संस्कार, इतना पैसा होते हुए भी बिल्कुल घमंड नहीं है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इनकी यही विनम्रता हमेशा दिल जीत लेती है। बेहद दयालु हैं’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कितनी डाउन टू अर्थ हैं, जितनी तारीफ करें उतनी कम है’।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई। इसमें देश-विदेश की कई चर्चित हस्तियां शामिल हुईं। शनिवार को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह का आयोजन हुआ। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे।