छत्तीसगढ़

देश में-फिलिस्तीन के झंडे लहराए जाते हैं, लेकिन राहुल गांधी…, गिरिराज सिंह ने किया हमला

नईदिल्ली : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर मंगलवार (16 जुलाई, 2024) को निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में फिलिस्तीन के झंडे लहराए जा रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी कुछ नहीं बोलते.

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा, ”देश के अंदर जगह-जगह फिलिस्तीन के झंडे लहराए जाते हैं, लेकिन राहुल गांधी और तमाम विपक्षी नेता इस पर चुप्पी साध लेते हैं. देश में हिन्दुओं के साथ अन्याय हो रहा है, लेकिन राहुल गांधी इसको लेकर कुछ नहीं कहते हैं. मुझे लगता है कि उनके लिए गुमशुदा की तलाश का नोटिस चिपकाना चाहिए.”  

गिरिराज सिंह ने क्या कहा?
गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में हिन्दुओं के साथ अन्याय हो रहा है, लेकिन इसको लेकर देश के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी दिखाई नहीं दे रहे हैं. दअरसल, मुहर्रम से पहले रविवार (14 जुलाई, 2024) को बिहार के नवादा में एक जुलूस के दौरान कथित तौर पर फिलिस्तीन का ध्वज लहराने पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया . 

बिहार पुलिस ने क्या कहा?
बिहार के पकरीबरांवा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) महेश चौधरी ने कहा कि राज्य की  पुलिस ने जिले के धमौल इलाके में हुई इस घटना की जांच शुरू की है.

महेश चौधरी ने कहा, ‘‘तत्काल जांच शुरू की गई. स्थानीय पुलिस की जांच के आधार पर जुलूस के दौरान झंडा लहराने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. जरूरी अनुमति लिए बगैर जुलूस निकाला गया.”

उन्होंने कहा कि कि ध्वज को तुरंत जब्त कर लिया गया. बिहार पुलिस ने 13 जुलाई को दरभंगा जिले में एक जुलूस में फलस्तीनी ध्वज लहराने को लेकर केस दर्ज किया था.