छत्तीसगढ़

मैं मुस्कुराता हूं जब आप मुस्कुराते हैं, मैं रोता हूं जब आप रोते हैं…, गौतम गंभीर ने केकेआर को कहा अलविदा, वीडियो

नईदिल्ली : गौतम गंभीर को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया था. इससे पहले आईपीएल 2024 में गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मेंटॉर के रूप में दिखाई दिए थे. गंभीर की मेंटॉरशिप में केकेआर ने आईपीएल 2024 का खिताब जीता था. अब टीम इंडिया के हेड कोच का पद मिलने के बाद गंभीर को केकेआर को अलविदा कहना पड़ा. गंभीर ने इमोशनल वीडियो फैंस को समर्पित करते हुए फ्रेंचाइज़ी को अलविदा कहा.

बता दें कि टीम इंडिया का हेड कोच बनने वाला शख्स बाकी किसी भी टीम के साथ किसी भी रूप में नहीं जुड़ सकता है, फिर चाहें वह आईपीएल फ्रेंचाइज़ी ही क्यों न हो. इसलिए हेड कोच का पद संभालने के बाद गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को अलविदा कहा. गंभीर ने केकेआर फैंस के लिए सोशल मीडिया के ज़रिए एक खास इमोशनल वीडियो शेयर किया. वीडियो को कैप्शन देते हुए गंभीर ने लिखा, “आइए कोलकाता, आइए कुछ नई विरासतें बनाएं. कोलकाता और केकेआर फैंस को समर्पित…”

गंभीर ने वीडियो में कहा, “मैं मुस्कुराता हूं जब आप मुस्कुराते हैं, मैं रोता हूं जब आप रोते हैं, मैं जीतता हूं जब आप जीतते हैं, मैं हारता हूं जब आप हारते हैं, मैं सपना देखता हूं जब आप सपना देखते हैं, मैं हासिल करता हूं जब आप हासिल करते हैं, मैं आपके साथ भरोसा करता हूं और आपके साथ बन जाता हूं. मैं आप हूं कोलकाता, मैं आप में से एक हूं. मैं आपका संघर्ष जानता हूं और मैं जानता हूं कि कहां दर्द देता है. अस्वीकृतियों ने मुझे कुचल दिया है लेकिन आपकी तरह मैं आशा को गले लगाकर उठता हूं, मैं हर दिन हराया जाता हूं लेकिन आपकी तरह मैं अभी भी हारा नहीं हूं. वह मुझे मशहूर होने के लिए कहते हैं, मैं उन्हें विनर बनने के लिए कहता हूं, मैं आप कोलकाता हूं, मैं आप में से एक हूं.”