छत्तीसगढ़

कल श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का एलान किया जाएगा…,आज मीटिंग होनी थी और टीम का एलान किया जाना था

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम को 27 जुलाई से श्रीलंका में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. श्रीलंका में टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. आज बीसीसीआई को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का एलान करना था. हालांकि, अब खबर आई है कि आज टीम का एलान नहीं किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम का एलान नहीं किया जाएगा. दरअसल, सेलेक्शन कमेटी की मीटिंग आज स्थगित हो गई है. कहा जा रहा है कि अब यह मीटिंग कल होगी. ऐसे में श्रीलंका दौरे के लिए कल (गुरुवार) टीम का एलान किया जाएगा. बता दें कि पहले जानकारी मिली थी कि आज यानी 17 जुलाई को टीम अनाउंस होगी. दरअसल, 19 जुलाई से 22 जुलाई तक बीसीसीआई सचिव जय शाह आईसीसी की मीटिंग का हिस्सा होंगे. ऐसे में 17 जुलाई यानी आज (बुधवार) मीटिंग होनी थी और टीम का एलान किया जाना था.

रिपोर्ट के मुताबिक, अब कल यानी 18 जुलाई को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का एलान किया जाएगा. इसका मतलब है कि आज होने वाली सेलेक्शन कमेटी की बैठक अब कल होगी. कल सेलेक्शन मीटिंग की बैठक और टीम के एलान के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह 19 से 22 जुलाई के बीच श्रीलंका में होने वाली आईसीसी की बैठक मेम हिस्सा लेंगे. हालांकि, मीटिंग स्थगित होने और टीम अनाउंसमेंट को लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं श्रीलंका सीरीज में कप्तान 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा और टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की अगुवाई कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और नए हेड कोच गौतम गंभीर सूर्यकुमार यादव को टी20 कप्तान बनाने के पक्ष में हैं. नए हेड कोच गौतम गंभीर हार्दिक को टी20 कप्तान बनाने के पक्ष में नहीं हैं. इसका कारण हार्दिक का बीच-बीच में ब्रेक लेना, लगातार चोटिल होना और तीनों फॉर्मेट ना खेलना है.