छत्तीसगढ़

मुकेश सहनी फादर मर्डर : जीतन सहनी हत्याकांड में मुख्य आरोपी काजिम अंसारी गिरफ्तार, पैसे लिए थे उधार

नईदिल्ली,/ वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड पर एसएसपी जगुनाथरड्डी जलारड्डी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात जो घटना हुई उस मामले में मोहम्मद काजिम अंसारी की गिरफ्तारी हुई है. 2022 में एक लाख रुपये ब्याज पर लिया था. 2023 में 50 हजार रुपये 4 प्रतिशत के ब्याज पर और लिया. ब्याज लगातार बढ़ रहा था. जमीन के कागज गिरवी रखा था. दो दिन पहले ब्याज कम करने को झगड़ा हुआ था. इस मामले को लेकर उसने घटना को अंजाम दिया.

मामले में एसएसपी ने दी जानकारी

एसएसपी ने बताया कि काजिम ने अन्य साथियों के साथ मिल कर सोमवार की रात 10:30 से 11 बजे के बीच घर की रेकी की. लगभग रात 1:30 बजे अपने साथियों के साथ मिल कर पीछे के दरवाजे से एंट्री की. जीतन सहनी से कहासुनी हुई. कागज मांगे, अलमारी की चाबी मांगी. न देने पर तेज धार हथियार से वार किया. रात में लाइट भी गई हुई थी. लाल अलमारी लेकर बाहर निकले. जिसे बाहर फेंक कर फरार हो गए. एफएसएल की टीम को काजिम के कपड़ों पर खून लगे मिले हैं. बाकी साथियों के नाम बताया है. उनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस के लिए बन गई थी चुनौती

बता दें कि मंगलवार की सुबह दरभंगा में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला था. बदमाशों ने उनकी निर्मम हत्या कर दी थी. इस खबर के फैलते ही बिहार की सियासत गरमा गई. नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई. सीएम खुद इस केस को लेकर पुलिस अधिकारी को निर्देश दिए. इस केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया. पुलिस के लिए यह केस चुनौती बनी हुई थी. वहीं, इस मामले में अब एसएसपी ने बड़ा खुलासा किया है.