छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : झाड़ियां में मिला युवक का शव, दाएं हाथ पर लिखा है ‘मां’, सिर पर मिले जख्म के निशान; हत्या कर लाश फेंके जाने की आशंका

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक युवक की लाश मिली है। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। जानवरों ने लाश के चेहरे को नोंच दिया है। इसके अलावा पुलिस को सिर पर जख्म के निशान मिले हैं। आशंका है कि किसी ने युवक की हत्या कर लाश को फेंक दिया है। फिलहाल पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी है। यह पूरा मामला आमानाका थाना इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को आमानाका पुलिस को सूचना मिली कि आमानाका के पास पेट्रोल पंप के सामने खाली जमीन हैं। जमीन पर झाड़ियों के पास एक युवक की लाश पड़ी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक 35 से 40 साल के बीच का है। उसने हाफ पैंट और टी-शर्ट पहनी है।

पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की। बताया जा रहा है कि युवक की लाश दो से तीन दिन पुरानी है। लाश के चेहरे को जानवरों ने नुकसान पहुंचाया है। शरीर में भी सड़न हो चुकी है। बता दें कि लाश के दाएं हाथ पर गोदना से ‘माँ’ लिखा हुआ है। पुलिस लाश पर मिले कपड़े, गोदना और कद-काठी के आधार पर पहचान करने की कोशिश कर रही है। बीते कुछ दिनों में आसपास के थानों में गुमशुदगी के मामलों को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस को शक है कि मृतक आसपास का ही इलाके का रहने वाला था। फिलहाल लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए मर्चुरी में रखवाया गया है।