छत्तीसगढ़

तलाक के बाद कंगाल होंगे पांड्या?…, हार्दिक को 170 करोड़ की अपनी संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को देना होगा?

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपनी वाइफ से नताशा स्टानकोविक से तलाक ले लिया है. हार्दिक ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी वाइफ से अलग होने का एलान किया. हार्दिक ने कहा कि चार साल तक साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. इसके बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक को अपनी 170 करोड़ की संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को देना पड़ेगा.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस मॉडल नताशा पिछले काफी समय से साथ नहीं दिखे. आईपीएल 2024 के दौरान किसी भी मैच में नताशा स्टेडियन नहीं पहुंची, जबकि उससे पहले हर साल नताशा हार्दिक और उनकी टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंचती थीं. वहीं हार्दिक ने नताशा को इस बार जन्मदिन भी विश नहीं किया. ऐसे में पहले से ही साफ हो गया था कि दोनों के बीच रिश्ते सही नहीं हैं. 

क्या हार्दिक को देनी पड़ेगी 70 प्रतिशत संपत्ति?

अब जब तलाक की बात क्लियर हो गई है, तो सवाल उठ रहे हैं कि हार्दिक पांड्या को अपनी संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को देना पड़ेगा. हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. जब तलाक की खबर रिपोर्ट के माध्यम से सामने आई थी, तभी ये खबर भी सामने आई थी. अब फिर फैंस सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें शेयर कर रहे हैं. हालांकि, 2018 में हार्दिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी मां के नाम कर रखी है, क्योंकि वो भविष्य में किसी को अपनी कमाई का 50 प्रतिशत नहीं देना चाहते हैं. बता दें कि नियम और कानून के हिसाब से हार्दिक को मेंटेनेंस के तौर पर नताशा को कुछ पैसे देने होंगे. पर ये रकम कितनी होगी, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.