छत्तीसगढ़

आईपीएल 2025: रोहित के साथ सूर्या और बुमराह भी छोड़ सकते हैं टीम, मुंबई इंडियंस को लगने वाला है बड़ा झटका

नईदिल्ली : मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का पिछला सीजन ठीक नहीं रहा. अब आईपीएल 2025 से ठीक पहले उससे जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा के साथ-साथ दो और दिग्गज टीम का साथ छोड़ सकते हैं. खबर है कि जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव भी टीम से अलग हो सकते हैं. लेकिन इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

दरअसल मुंबई ने पिछले सीजन में हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. पांड्या के टीम में आते ही रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया. रोहित को कप्तानी से हटाने का विरोध फैंस ने सोशल मीडिया पर खूब किया था. इसके साथ-साथ टीम के खिलाड़ी भी खुश नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के खिलाड़ी पांड्या के रवैये से खुश नहीं थे. अब इसका असर अगले सीजन में भी देखने को मिल सकता है.

एक वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से आईपीएल 2025 को लेकर अपडेट शेयर किया गया है. इसके मुताबिक रोहित के साथ-साथ सूर्या और बुमराह भी मुंबई का साथ छोड़ सकते हैं. ये तीनों दिग्गज मुंबई के लिए खिताबी जीत में काफी अहम रहे हैं. लेकिन अब अलग होने की ओर बढ़ रहे हैं. बुमराह और सूर्या की रोहित के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इसका असर खेल में भी दिखता है. अगर ये तीनों मुंबई से बाहर हुए तो टीम को भारी नुकसान होगा.

अगर रोहित ने मुंबई का साथ छोड़ा तो वे गुजरात टाइटंस या दिल्ली कैपिटल्स का दामन थाम सकते हैं. दिल्ली कैपिटल्स से ऋषभ पंत जा सकते हैं. वे चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पंत से खुश नहीं है. वहीं गुजरात की कप्तानी शुभमन गिल कर रहे हैं. लेकिन उनके पास अभी कप्तानी से जुड़ा ज्यादा अनुभव नहीं है.