छत्तीसगढ़

चांपा : ट्रेलर और बाइक में आमने-सामने टक्कर, 2 भाइयों की मौत, निकले थे पैसा निकालने जाने की बात कहकर घर से; ट्रेलर जब्त, ड्राइवर फरार

चांपा। जांजगीर-चांपा जिले के चांपा में तेज रफ्तार ट्रेलर और बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। बाइक का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है।

आरोपी ड्राइवर की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने ट्रेलर वाहन को जब्त किया है। घटना चांपा थाना क्षेत्र के हाथनेवार गांव की है।

घायलों को पुलिस ने भेजा अस्पताल 

चांपा पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से रात 9 से 10 बजे सूचना मिली कि हाथनेवार मुख्य मार्ग पर ट्रेलर वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को ठोकर मारी है, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मौके पर पुलिस टीम पहुंची और घायलों को उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने ट्रक को किया जब्त। - Dainik Bhaskar

पुलिस ने ट्रक को किया जब्त।

अस्पताल में डॉक्टर ने किया मृत घोषित 

डॉक्टर ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया था। दोनों मृतकों की पहचान किशन सिदार (20) और राजशंकर सिदार (21) के रूप में हुई। दोनों सक्ती जिले के नंदेली के रहने वाले थे। 

जांजगीर-चांपा में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत। - Dainik Bhaskar

जांजगीर-चांपा में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत।

चचेरे भाई थे किशन और राज शंकर 

मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। परिजनों ने बताया कि किशन और राज शंकर दोनों चचेरे भाई थे। दोनों ने कक्षा 9वीं तक की पढ़ाई की है और रोजी मजदूरी का काम करते थे। 

जांजगीर-चांपा सड़क हादसे में चचेरे भाइयों की मौत। - Dainik Bhaskar

जांजगीर-चांपा सड़क हादसे में चचेरे भाइयों की मौत।

पैसे निकालने जाने की बात कह कर निकले थे 

सोमवार को दोनों घर से जैजैपुर पैसे निकालने जाने की बात कहते हुए निकले थे। देर शाम होने के बाद भी घर नहीं पहुंचे थे। इस बीच पुलिस से सूचना मिली की दोनों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। दोनों जैजैपुर से चांपा किस लिए आ रहे थे, यह जानकारी परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं है।