छत्तीसगढ़

फिर एक दूजे के हो जाएंगे हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक, पांड्या ने इस तरह दिया बड़ा हिंट!

नईदिल्ली : हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक दूसरे से अलग होने का एलान किया था. दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए इस बात की जानकारी दी थी कि 4 साल साथ रहने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं. लेकिन, अब हार्दिक पांड्या ने एक ऐसा काम कर दिया जिससे जानकर आपके मन में भी ख्याल आने लगेगा कि क्या फिर से दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे. तो आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

बता दें कि हार्दिक पांड्या से अलग होने का एलान करने से पहले नताशा को बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया जाते हुए देखा गया था. अब नताशा ने इंस्टाग्राम के ज़रिए एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह बेटे अगस्त्य के साथ किसी वाइल्ड लाइफ म्यूजियम में दिख रही हैं. 

नताशा की इस पोस्ट पर अलग हो चुके हार्दिक पांड्या ने एक नहीं बल्कि दो कमेंट किए. एक कमेंट में तो हार्दिक ने हार्ट इमोजी बनाई. नताशा की पोस्ट पर मौजूद हार्दिक के दोनों कमेंट को 1-1 लाख से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. नताशा की पोस्ट पर हार्दिक का कमेंट देखकर चारों तरफ चर्चाएं तेज़ हो गई हैं. 

6 दिन पहले ही दोनों ने अलग होने की दी थी जानकारी

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 6 दिन पहले ही एक दूसरे से अलग होने का एलान किया था. दोनों ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया कि 4 साल साथ रहने के बाद हम दोनों ने आपस में फैसला किया अलग होने का. आगे लिखा गया था कि हमने अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन अलग होना हमारे लिए सही है. हमारे लिए यह फैसला मुश्किल था. आगे बेटे अगस्त्य के बारे में कहा गया था कि वह दोनों की ज़िंदगी का हिस्सा रहेगा और दोनों लोग मिलकर उसकी देखभाल करेंगे.