छत्तीसगढ़

IND vs PAK: पूर्व क्रिकेटर ने भज्जी को कहे अपशब्द…, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए गाली-गलौज पर उतरा पाकिस्तान?

नईदिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर अभी तक बवाल चल रहा है. टीम इंडिया टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है. इस मसले पर हरभजन सिंह ने कहा कि था कि खिलाड़ियों की सुरक्षा ज्यादा अहम है. इस वजह से भारतीय खिलाड़ी क्यों पाकिस्तान जाएं. अब इस पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने भज्जी की आलोचना करते हुए शब्दों की मर्यादा तक लांघ दी.

तनवीर अहमद ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने हरभजन के लिए लिखा कि अगर भारत को पाकिस्तान खेलने के लिए नहीं आना चाहिए तो फिर तुम पाक खिलाड़ियों से क्यों मिलते हो. तनवीर ने भज्जी को इस पोस्ट में घटिया तक लिखा दिया. इसके साथ-साथ और भी अभद्र शब्द लिखे. तनवीर ने लिखा कि मुझे पता है तुम्हारे देश में क्या-क्या होता है. 

दरअसल हरभजन सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है. टीम इंडिया का वहां जाना खतरे से खाली नहीं है. भज्जी ने कहा था कि वे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के फैसले के साथ हैं. बीसीसीआई टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान नहीं भेजने वाली है.

अगर टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाती है तो यह टूर्नामेंट हाईब्रिड मॉडल के तहत हो सकता है. इससे पहले भी ऐसा हो चुका है. पिछले एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान में होना था. लेकिन टीम इंडिया ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे. इस बार भी टीम इंडिया श्रीलंका या दुबई में अपने मैच खेल सकती है.