छत्तीसगढ़

IND vs SL: आज दो बार होगी भारत-श्रीलंका की भिड़ंत, पहले फाइनल और फिर खेला जाएगा सीरीज़ का मैच

नईदिल्ली : भारत और श्रीलंका के बीच आज यानी 28 जुलाई, रविवार को एक नहीं बल्कि दो मैच देखने को मिलेंगे. दोनों के बीच एक तो फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जबकि दूसरा मैच द्विपक्षीय सीरीज़ का होगा. इन दिनों भारत और श्रीलंका की पुरुष टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज़ खेली जा रही है. सीरीज़ का पहला मुकाबला बीते शनिवार (27 जुलाई) को हुआ था और दूसरा मैच अगले दिन यानी आज खेला जाएगा. इसके अलावा आज भारत और श्रीलंका महिला टीमें एशिया कप के फाइनल में आमने-सामने होंगी.

पहले होगा एशिया कप का फाइनल 

महिला एशिया कप 2024 के फाइनल में भारत और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों के बीच खिताबी मुकाबला दांबुला के रंगिरी दांबुला अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसकी शुरुआत दोपहर में 3 बजे (भारतीय टाइमिंग) से होगी. बता दें कि खिताबी मुकाबले में जगह बनाने के लिए टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को और श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराया था. 

कहां देखें लाइव?

महिला एशिया कप में भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले फाइनल को भारत में टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के ज़रिए लाइव प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर होगी. 

फिर होगा टी20 सीरीज़ का दूसरा मुकाबला

भारत और श्रीलंका की पुरुष टीमों के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज़ का दूसरा मैच शाम 7 बजे (भारतीय समय के अनुसार) से खेला जाएगा. टी20 सीरीज़ का दूसरा मुकाबला पल्लेकेले के पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

कहां देखें लाइव?

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 को भारत में टीवी पर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के ज़रिए लाइव प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप पर होगी. अगर आप जियो यूजर हैं तो जिया टीवी पर मुकाबला फ्री में भी दिख पाएंगे.