छत्तीसगढ़

जावेद अख्तर का एक्स अकाउंट हुआ हैक, गीतकार ने भारतीय ओलंपिक टीम के बारे में नहीं किया था ट्वीट

नईदिल्ली : जावेद अख्तर कई बॉलीवुड हस्तियों की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड के वरिष्ठ गीतकार अक्सर अपने एक्स अकाउंट पर महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय साझा करते हैं। वे इसे अपने दर्शकों से जुड़ने के लिए एक माध्यम के रूप में भी इस्तेमाल करते हैं। हालांकि, अब अभिनेता ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि एक दिन पहले उनका एक्स अकाउंट हैक हो गया। उनके एक्स अकाउंट से भारतीय ओलंपिक टीम के बारे में ट्वीट किया गया था। वहीं 28 जुलाई को उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर पुष्टि की कि उनके अकाउंट के साथ छेड़छाड़ की गई है।

जावेद ने नहीं की थी पोस्ट साझा
28 जुलाई की शाम को जावेद अख्तर ने अपने एक्स अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके अकाउंट के साथ छेड़छाड़ की गई है। जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि चल रहे पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय टीम के बारे में एक पोस्ट उनके द्वारा नहीं, बल्कि उनके हैकर्स द्वारा किया गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि संबंधित ट्वीट को हटा दिया गया है।

जावेद अख्तर का  ट्वीट 
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरी एक्स आईडी हैक हो गई है। मेरे अकाउंट से ओलंपिक के लिए हमारी भारतीय टीम के बारे में एक संदेश भेजा गया है। यह पूरी तरह से हानिरहित है, लेकिन मैंने इसे नहीं भेजा है। हम एक्स में संबंधित अधिकारियों से शिकायत करने की प्रक्रिया में हैं।’

मनु भाकर ने रचा  इतिहास 
कई भारतीय एथलीट अपने प्रतिभाशाली प्रतिद्वंद्वियों के साथ चल रहे पेरिस ओलंपिक 2024 में कई पदक जीतने के लिए मुकाबला कर रहे हैं। भारत को अपना पहला पदक पहले ही मिल चुका है, जिसका श्रेय मनु भाकर को जाता है, जिन्होंने निशानेबाजी में ओलंपिक पदक हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला बनकर इतिहास रच दिया। उनकी इस अद्भुत उपलब्धि के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर उनकी उपलब्धि की सराहना की।