छत्तीसगढ़

IND vs SL: संजू सैमसन को गोल्डन डक पर बोल्ड होना पड़ा भारी, फैंस ने लगा दी क्लास, देखें रिएक्शन

नईदिल्ली : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज़ खेली जा रही है. सीरीज के दो मुकाबले हो चुके हैं और दोनों में टीम इंडिया ने जीत हासिल की. दूसरे मैच में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन को भी मौका मिला, जो पहले मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे. संजू को शुभमन गिल की जगह मौका दिया गया था. गिल गर्दन में कुछ दिक्कत के चलते दूसरा टी20 नहीं खेल सके थे.

प्लेइंग इलेवन में मौका पाने वाले संजू सैमसन ओपनिंग पर यशस्वी जायसवाल के साथ नज़र आए थे. हालांकि संजू मिले हुए मौके को भुना नहीं पाए और पहली गेंद पर ही बोल्ड गए. संजू के पहली गेंद पर बोल्ड होने के बाद फैंस ने मानिए सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा दी. कई फैंस संजू से इसलिए नाराज़ दिखाई दिए कि वह अक्सर मिले हुए मौकों को भुना नहीं पाते हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी नहीं मिला था मौका

बता दें कि जून में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में संजू सैमसन को भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया था. हालांकि संजू के अलावा ऋषभ पंत भी स्क्वॉड का हिस्सा थे. टू्र्नामेंट के सभी मैचों में ऋषभ पंत विकेट के पीछे और संजू बेंच गर्म करते हुए नज़र आए थे. संजू टी20 वर्ल्ड जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा ज़रूर रहे, लेकिन उन्हें टूर्नामेंट में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. 

दूसरे मैच में बारिश ने डाला खलल, फिर ऐसे जीती टीम इंडिया 

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 में बारिश ने खलल डाला. मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया. पहले बैटिंग के लिए उतरी श्रीलंका ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 161 रन बोर्ड पर लगाए. फिर मैच में बारिश ने दखल दिया और टीम इंडिया को डीएलएस के तहत 8 ओवर में 78 रनों का रिवाइज्ड टारगेट दिया गया. टीम इंडिया ने 6.3 ओवर में 81/3 रन बनाकर जीत अपने नाम कर ली.