छत्तीसगढ़

वीडियो : जया अमिताभ बच्चन कहने पर सदन में भड़कीं राज्यसभा सांसद, उपसभापति से कहा-‘सर, सिर्फ जया बच्चन बोल देते तो काफी रहता’

नईदिल्ली। अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन अक्सर अपनी बातों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार उनके नाराज होने का वीडियो भी सामने आ चुका है। हाल ही में राज्यसभा सांसद का एक वीडियो चर्चा में आ गया। दरअसल, जब संसद में अपनी बात रखने के लिए जया बच्चन का नाम अमिताभ के साथ जोड़ कर लिया गया तो वह इससे नाराज नजर आईं।

नाराज हुईं जया बच्चन
सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उपसभापति  हरिवंश ने उन्हें जया अमिताभ बच्चन कहकर संबोधित किया। यह सुनते ही राज्यसभा सांसद नाराज हो गईं। उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा, “सर, सिर्फ जया बच्चन बोल देते तो काफी रहता।” उनकी बात सुनकर उपसभापति ने कहा कि यहां पूरा नाम लिखा था इसलिए मैंने इसे सिर्फ दोहराया है। 

उपसभापति से कही यह बात
उपसभाति की बात सुनकर जया बच्चन ने कहा कि यह नया ट्रेंड शुरू हुआ है कि महिलाएं पति के नाम से जानी जाएंगी। उनका कोई अस्तित्व ही नहीं है। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। ज्यादातर लोगों ने उनके इस रवैये को गैरजरूरी बताया।

इस फिल्म में आई थीं नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो जया बच्चन को पिछले साल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी नाम की फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और धर्मेंद्र जैसे सितारे भी थे। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था।