छत्तीसगढ़

वीडियो : हिटमैन के बयान ने मचाया बवाल…, रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल से वापस लेंगे संन्यास?

नईदिल्ली : रोहित शर्मा ने एक महीने से ज़्यादा लंबे इंतजार के बाद आज यानी 02 अगस्त को मैदान पर वापसी की. भारतीय टीम ने आज श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज़ का आगाज़ किया. टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके रोहित शर्मा वनडे में टीम इंडिया की कमान संभालते हुए दिख रहे हैं. रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कह दिया था. हालांकि अब हिटमैन के एक बयान ने बवाल मचा दिया, जिसमें वह टी20 इंटरनेशनल में वापसी को लेकर बात कर रहे हैं.

भारत-श्रीलंका सीरीज़ के बीच रोहित शर्मा के बयान ने बवाल मचा दिया. तो आइए जानते हैं कि आखिर हिटमैन ने क्या बोला और क्यों बोला. बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया, “यह आपके कप्तान रोहित शर्मा बात कर रहे हैं.”

वीडियो की शुरुआत रोहित शर्मा के साथ होती है, जिसमें वह टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पकड़े हुए नज़र आते हैं. वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा, “वाह! क्या महीना था यह. मज़ा ही आ गया. यादों से भरा हुआ, इतिहास में, ऐसा मोमेंट जो ज़िंदगीभर हमारे साथ रहेगा. अभी भी ऐसा लगता है कि मैं कभी भी छोटे फॉर्मेट में के लिए अपने पैड पहन सकता हूं.”

भारतीय कप्तान ने आगे कहा, “छोड़ो भाई. मेरे पास मेरा वक़्त था. मैंने एंजॉय किया. अब आगे बढ़ने का टाइम है. हमारे के लिए मैदान पर वापस आने का टाइम आ गया है. एक नए दौर के साथ, एक नई शुरुआत, एक नए कोच के साथ.” आगे उन्होंने टीम के बारे में बात की.

37 साल के हो चुके हैं रोहित शर्मा

गौरतलब है कि रोहित शर्मा मौजूदा वक़्त में 37 साल के हैं और अगला टी20 वर्ल्ड कप 2026 में होना है. ऐसे में रोहित शर्मा अगले टी20 विश्व कप 39 साल के हो जाएंगे. ऐसे में उनका टी20 वर्ल्ड कप खेलना बिल्कुल भी ठीक नहीं दिख रहा था, जिसके चलते हिटमैन ने फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला किया.