छत्तीसगढ़

पाकिस्तान का बना मजाक!…, गोल्ड जीतने पर अरशद नदीम को गिफ्ट में मिलेगी अल्टो कार

नईदिल्ली : अरशद नदीम ने जेवलिन थ्रो में पाकिस्तान के लिए गोल्ड मेडल जीता. उन्होंने पेरिस ओलंपिक्स 2024 में रिकॉर्ड भी बनाया. अरशद को पाकिस्तान की ओर से इसका इनाम भी मिला है. उन्हें हाल ही में पंजाब (पाकिस्तानी राज्य) की मुख्यमंत्री मरयम नवाज़ शरीफ़ ने नई कार गिफ्ट की है. इस कार की नंबर प्लेट का अरशद के पेरिस ओलंपिक्स के रिकॉर्ड से खास कनेक्शन है. वहीं इससे पहले एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने अरशद को अल्टो कार गिफ्ट करने की घोषणा की थी. इस पर पाकिस्तान का मजाक बन गया.

पाकिस्तानी कॉन्टेंट क्रिएटर फरीद खान ने इसको लेकर एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा, ”जेडीसी फाउंडेशन के फाउंडर जफर अब्बास ने अरशद नदीम के लिए सुजुकी अल्टो कार गिफ्ट करने की घोषणा की है.” इस खबर के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया. कुछ यूजर्स ने पाकिस्तान को भी भला-बुरा कहा. अरशद के लिए इसके साथ और भी कई इनाम की घोषणा की गई. अरशद को हाल ही में नई होंडा सिविक कार गिफ्ट में मिली है. इसकी कीमत लाखों रुपए में है. अरशद की इस कार की नंबर प्लेट खास है. उन्होंने 9297 नंबर की कार मिली है. अरशद ने पेरिस ओलंपिक्स 2024 में 92.97 मीटर की दूरी तक भाला फेंका था.

बता दें कि पेरिस ओलंपिक्स में अरशद ने रिकॉर्ड कायम कर दिया. उन्होंने 92.97 मीटर की दूरी तक भाला फेंककर गोल्ड जीता. वहीं भारत के नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल जीता. नीरज ने 89.45 मीटर की दूरी तक भाला फेंका. वहीं ग्रेनेडा के पीटर्स एंडरसन ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था. उन्होंने 88.54 मीटर की दूरी तक भाला फेंका.