छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: ट्रक में फंसकर युवक के हुए टुकड़े, ओवरटेक के दौरान बाइक से टकराकर गिरा था; दोस्त की हालत गंभीर

धमतरी। धमतरी में बुधवार को ट्रक से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक ट्रक में ही फंस गया और उसके शव के टुकड़े होकर सड़क पर बिखर गए। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसका CCTV फुटेज भी सामने आया है। हादसा सिटी कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

हादसे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। इसमें दिख रहा है कि युवक किस तरह ट्रक के पहिये में फंसकर दूर तक घिसटता गया।

हादसे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। इसमें दिख रहा है कि युवक किस तरह ट्रक के पहिये में फंसकर दूर तक घिसटता गया।

बालोद के ओझरा गहन निवासी दुष्यंत ठाकुर (23) अपने बीमार चाचा को देखने के लिए अस्पताल गया था। वहां से परिवार के साथ शिव महापुराण सुनने रायपुर जाने वाला था। इसके लिए अस्पताल से अपने दोस्त मनीष साहू के साथ वह बाइक से कुछ सामान खरीदने के लिए निकला।

ट्रक ने कुचला, क्षत-विक्षत हुआ शरीर

बताया जा रहा है कि पीडी नाले के पास ओवरटेक करने की कोशिश में दुष्यंत आगे जा रही बाइक से टकराकर गिर गया। इसी दौरान बगल से ट्रक निकला और दुष्यंत उसकी चपेट में आ गया। ट्रक के पहिए में फंसकर वह दूर तक घिसटता चला गया और उसके शरीर के टुकड़े हो गए।

हादसे में उसका साथी मनीष साहू गंभीर घायल हो गया है। घटना के बाद सड़क पर आधे घंटे तक जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से मनीष को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दुष्यंत के शव के टुकड़ों को मॉर्च्युरी में रखवाया है।

गंभीर रूप से घायल मनीष साहू का अस्पताल में चल रहा इलाज। - Dainik Bhaskar

गंभीर रूप से घायल मनीष साहू का अस्पताल में चल रहा इलाज।

संकरी सड़क की वजह से हो रहे हादसे

यातायात डीएसपी मणि शंकर चंद्र ने बताया कि, पीडी नाला के पास बने डिवाइडर के कारण रोड काफी संकरी हो गई है। इसके चलते हादसा हुआ है। कई बार सड़क संकरी होने की सूचना नगर निगम को दी गई है, लेकिन इस समस्या को दूर नहीं किया गया है।

उन्होंने बताया कि, दुष्यंत ठाकुर मजदूरी करता था। हादसे के बाद ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। CCTV में एक स्कूटी सवार भी दिख रहा है। आशंका है कि अचानक उसके आगे आने के चलते बाइक सवार ने स्पीड कम की और दुष्यंत उससे टकरा गया होगा।