छत्तीसगढ़

वीडियो : श्रेयस अय्यर का दिखा दिल जीतने वाला अंदाज़, गरीब महिला की मदद कर इंटरनेट पर छाए

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर मैदान पर अपने शानदार खेल और जबरदस्त फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने खेल से अलग एक और काम किया जिसने इंटरनेट पर लाखों लोगों का दिल जीत लिया. मुंबई की सड़कों पर श्रेयस ने एक गरीब महिला विक्रेता की मदद की, और उनकी यह दरियादिली सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है.

मुंबई शहर, जो कई महान क्रिकेटरों का जन्मस्थान रहा है, श्रेयस अय्यर का भी घर है. अय्यर को बांद्रा के एक पॉश इलाके में स्थित सैलून से बाहर आते हुए देखा गया. जैसे ही वे बाहर निकले, पपराजी और कुछ फैंस उन्हें घेरने लगे. एक फैन ने अपने साथ लाए बल्ले और जर्सी पर अय्यर से ऑटोग्राफ मांगा, जिसे उन्होंने खुशी-खुशी दिया. लेकिन इसके बाद जो हुआ, वह सभी के लिए बेहद खास था.

श्रेयस अय्यर ने महिला विक्रेता की मदद की
सैलून से बाहर निकलते ही, एक गरीब महिला जो कुछ सामान बेच रही थी, श्रेयस से मदद की गुहार लगाने लगी. महिला अय्यर के पास जाकर उनसे बात करने लगी और फिर कार तक उनका पीछा किया. इस दौरान श्रेयस ने पहले महिला से धैर्य रखने को कहा और उसे तम्बाकू न चबाने की सलाह दी. इसके बाद उन्होंने महिला को कुछ रुपये दिए. इस छोटे से कदम ने न केवल महिला का दिल जीत लिया, बल्कि इंटरनेट पर भी लाखों दिलों को छू लिया. महिला की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब श्रेयस ने उसकी मदद की और दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया.

श्रेयस अय्यर का करियर
श्रेयस अय्यर हाल ही में श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा थे. हालांकि, वनडे सीरीज में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. अब वो दलीप ट्रॉफी में भारत डी टीम की कप्तानी करेंगे. इससे पहले उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल का खिताब दिलाया था.