छत्तीसगढ़

PAK vs BAN: टेंट वाली कुर्सियां और टायर से बनाया टॉयलेट? स्टेडियम की बुरी हालत पर ट्रोल हो रहा पाकिस्तान

नईदिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होना है. इससे पहले पाकिस्तान में और भी मुकाबले होंगे. यहां बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज चल रही है. इस बीच पाकिस्तान के स्टेडियमों को तैयार किया जा रहा है. पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज रावलपिंडी में खेली जा रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. दावा किया जा रहा है कि स्टेडियमों की हालत बेहद खराब है. यहां तक की ढंगी कुर्सियां भी नहीं है.

दरअसल एक्स पर कुछ यूजर्स ने तस्वीरें शेयर की हैं. दावा किया है कि वे तस्वीरें पाकिस्तान के स्टेडियम की हैं. स्टेडियम में टॉयलेट तक की व्यवस्था नहीं है और कुर्सियां भी ढंग की नहीं है. इस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल किया जा रहा है. सूरज नाम के एक यूजर ने लिखा, ”इनके पास शौचालय नहीं है और स्टेडियम के लिए कुर्सियां नहीं है. ये भारत को पाकिस्तान में बुलाना चाहते हैं.” एक्स पर इसी तरह से और भी कई पोस्ट देखने को मिले हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें कहां की हैं, इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है.

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नकवी ने स्टेडियम की खराब हालत पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि हमारे पास अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम नहीं हैं. उन्होंने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम और पाकिस्तान के स्टेडियमों में काफी अंतर है. वे गद्दाफी स्टेडियम में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस स्टेडियम को फिर से तैयार करवाया जा रहा है.

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का पाकिस्तान में आयोजन होना है. लेकिन भारत के यहां जाने की संभावना कम है. अगर टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं गई तो यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा सकता है.