छत्तीसगढ़

वीडियो : रोहित शर्मा का अनोखा अंदाज देख हंसी नहीं रोक पाएंगे…,पहले दी गाली, फिर किया सैल्यूट?

नईदिल्ली : इस बात से लगभग हर कोई वाकिफ है कि रोहित शर्मा ताबड़तोड़ बैटिंग के अलावा अपने फनी अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं. हिटमैन चाहें फील्ड के अंदर हो या बाहर, उनका अनोखा अंदाज़ हर जगह देखने को मिलता है. कभी स्टंप माइक में उनकी आवाज़ रिकॉर्ड हो जाती है, तो कभी कैमरे में उनकी कुछ फनी हरकत कैद हो जाती है.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. रोहित शर्मा की एक फनी हरकत कैमरे में कैद हो गई. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिटमैन बैठे हुए होते हैं और वह अपनी शर्ट का कॉलर ठीक करते हैं. कॉलर ठीक करने के बाद रोहित शर्मा मुंह बनाकर कुछ बोलते हैं. हालांकि उन्हें पता नहीं होता कि उन्हें कोई रिकॉर्ड कर रहा है. जैसे ही वह पीछे मुड़कर देखते हैं कि उन्हें कोई रिकॉर्ड कर रहा है, फिर अचानक से हिटमैन सैल्यूट कर देते हैं.

बता दें कि यह वीडियो CEAT क्रिकेट अवॉर्ड शो का है, जहां भारतीय कप्तान को मेंस इंटरनेशनल क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया. फैंस को रोहित शर्मा का यह फनी अंदाज़ खूब पसंद आ रहा है. इन दिनों टीम इंडिया कोई मैच नहीं खेल रही है, तो फील्ड के बाहर से रोहित शर्मा फनी हरकतें सामने आ रही हैं. 

श्रीलंका के खिलाफ गंवाई वनडे सीरीज

हाल ही में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज़ खेली थी. श्रीलंका की सरजमीं पर खेली गई इस सीरीज में टीम इंडिया को 2-0 से हार झेलनी पड़ी थी. सीरीज का पहला मुकाबला टाई हो गया था और फिर बाकी के दोनों मैचों ने श्रीलंका ने जीत हासिल कर ली थी. इस सीरीज के जरिए श्रीलंका ने भारत के खिलाफ 27 साल बाद कोई वनडे सीरीज जीती थी.