छत्तीसगढ़

कमबैक से पहले देखें किलर लुक…,शमी ने बाल कटवाने के लिए खर्च किए 1 लाख रुपए?

नईदिल्ली : मोहम्मद शमी काफी वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं. लेकिन वे अब कमबैक के लिए तैयार हैं. शमी हाल ही में नए लुक में नजर आए. उन्होंने आलिम हकीम से हेयर कट करवाया है. आलिम पहले विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के भी बाल काट चुके हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक वे एक सेशन के लिए करीब 1 लाख रुपए चार्ज करते हैं. शमी ने नए हेयर कट के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. उनकी फोटो पर कई फैंस ने कमेंट भी किया है.

आलिम हकीम देश के बड़े स्टाइलिस्ट माने जाते हैं. शमी हेयर कट के लिए उनके पास ही पहुंचे थे. शमी ने हेयर कट करवाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की. शमी ने कैप्शन में लिखा, ”न्यू लुक, सेम हसल.” उनकी तस्वीरों को खबर लिखने तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वहीं कई फैंस ने कमेंट भी किया है.

आलिम हकीम टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को स्टाइल दे चुके हैं. उन्होंने ब्रूट इंडिया से बात करते हुए बताया था कि वे एक सेशन के लिए करीब 1 लाख रुपए चार्ज करते हैं. आलिम, विराट कोहली के हेयर कट के बाद काफी चर्चा में आए थे. इसके बाद युवराज सिंह, सूर्यकुमार यादव, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और हार्दिक पांड्या समेत कई उनके पास पहुंच चुके हैं.

बता दें कि शमी वनडे विश्व कप 2023 के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं. वे चोटिल हो गए थे. शमी ने इसके बाद सर्जरी करवाई थी और अब कमबैक के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शमी ने भारत के लिए अभी तक 101 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान 195 विकेट लिए हैं. शमी का एक पारी में 57 रन देकर 7 विकेट लेना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है. वे 64 टेस्ट मैचों में 229 विकेट ले चुके हैं.