छत्तीसगढ़

बिलासपुर : आतंक फैलाने की साजिश नाकाम, एटीएम लूटने की योजना बना रहे 11 हथियारबंद बदमाश गिरफ्तार, देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के न्यायधानी में पुलिस ने ऑपरेशन स्ट्रीट के तहत एक बड़े चोर गिरोह के एटीएम लूटने की साजिश को नाकाम कर दिया है. शहर के एटीएम में डकैती की तैयारी कर रहे 11 हथियारबंद अपराधियों को धर दबोचा है. इस बड़ी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 पिस्टल, 2 मैगजीन, 10 जिंदा कारतूस, 6 देशी कट्टे, 1 तलवार, 1 चाकू, 2 फरसा, 1 कार और 10 मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

पुलिस महानिरीक्षक संजीव शुक्ला और पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह के मार्गदर्शन में, बिलासपुर पुलिस ने ऑपरेशन स्ट्रीट के तहत अपराधियों के खिलाफ यह बड़ी कार्रवाई की है. एसीसीयू बिलासपुर और थाना सिविल लाइन की टीम ने लगातार सूचना संकलन और तकनीकी इनपुट के आधार पर पुलिस ने जरहाभाठा जतिया तालाब के पास एटीएम को लूटने की तैयारी कर रहे 11 आदतन और शातिर आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई ने चोरों के मंसूबों को नाकाम कर दिया है.

इस बड़ी कार्रवाई में शामिल पुलिस कर्मियों की सराहना की गई है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) उमेश कश्यप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण/एसीसीयू) अनुज कुमार, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन उमेश कुमार गुप्ता और अन्य पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक बिलासपुर की तरफ से प्रशंसा और पुरस्कार देने की घोषणा की गई है.