छत्तीसगढ़

संजू सैमसन की आईपीएल 2025 में बदलेगी टीम, चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते आएंगे नजर? राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई से मांगा यह मैच विनर

नईदिल्ली : आईपीएल 2025 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. अब तक कई बड़े खिलाड़ियों के दूसरी टीमों में जाने की खबर आ चुकी है. ताजा रिपोर्ट और भी ज्यादा हैरान करने वाली है. अब खबर आई है कि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते दिख सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स संजू सैमसन को अपनी टीम में लेना चाहती है. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि चेन्नई काफी पहले से सैमसन को टीम में लाना चाहती है. हालांकि, चेन्नई ट्रेड के जरिए ही सैमसन को अपनी टीम में शामिल कर सकती है. 

राजस्थान रॉयल्स ने मांगा यह प्लेयर 

रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन के बदले शिवम दुबे मांगा है. बताया जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स सिर्फ पैसों के लिए चेन्नई से डील नहीं करना चाहती है. राजस्थान ने सैमसन के बदले शिवम दुबे की मांग की है. अब देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई और राजस्थान के बीच यह डील होती है या नहीं. 

खैर, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक आईपीएल 2025 को लेकर जितनी भी खबरे आ रही हैं, वो चाहे किसी खिलाड़ी को रिलीज करने की हो, या किसी खिलाड़ी को ट्रेड करने की, सभी खबरें मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के हवाले से ही आई हैं. अभी तक किसी फ्रेंचाइजी या खिलाड़ी या आईपीएल ने ऐसा कोई बयान जारी नहीं किया है. 

आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. मेगा ऑक्शन में पहले टीमें सिर्फ चार खिलाड़ी ही रिटेन कर सकती थीं. हालांकि, खबर है कि अब आईपीएल ने टीमों को छह खिलाड़ी रिटेन करने की अनुमति दी है. अभी तक इस पर भी आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल या बीसीसीआई ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.