छत्तीसगढ़

आईपीएल 2025: मुंबई इंडियंस में मचा बवाल, पांड्या से छिनेगी कप्तानी? रोहित का साथ दे रहा ये दिग्गज

नईदिल्ली : मुंबई इंडियंस आईपीएल 2025 में कई बदलावों के साथ नजर आ सकती है. इसमें सबसे बड़ा बदलाव कप्तानी को लेकर हो सकता है. हार्दिक पांड्या को कप्तानी से हटाया जा सकता है. उनकी जगह सूर्यकुमार यादव नए कप्तान बन सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा के साथ-साथ टीम के कई खिलाड़ी पांड्या की कप्तानी से खुश नहीं हैं. इसके साथ-साथ सचिन तेंदुलकर भी सूर्या को कप्तान बनाने के पक्ष में हैं. हालांकि इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

खबर के मुताबिक रोहित के खेमे ने मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट को अल्टीमेटम दे दिया है. रोहित और सचिन समेत कई खिलाड़ी नहीं चाहते हैं कि पांड्या कप्तान रहें. अगर मुंबई ने फिर भी हार्दिक को कप्तान बनाए रखा तो रोहित और सूर्या के साथ-साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी टीम का साथ छोड़ सकते हैं. फिलहाल मुंबई के खेमे में इसको लेकर काफी हलचल मची हुई है.

मुंबई ने रोहित को बिना बताए लिया था फैसला

मुंबई आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को टीम में लेकर आए. पांड्या गुजरात टाइटंस के लिए खेलते थे. लेकिन उन्हें ट्रेड किया गया. पांड्या के आते ही रोहित से कप्तानी छीन ली गई. रिपोर्ट की मानें तो मुंबई ने इसको लेकर रोहित को जानकारी नहीं दी थी. उन्हें बिना बताए ही फैसला ले लिया गया. इसका असर मुंबई के मैचों के दौरान भी दिखा. रोहित और उनके फैंस इस बात से काफी खफा नजर आए थे.

हार्दिक पांड्या के पक्ष में रहे हैं जय शाह

हार्दिक पांड्या टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान बनने वाले थे. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. उनकी जगह सूर्या को कप्तानी सौंपी गई. रिपोर्ट के मुताबिक जय शाह पांड्या के पक्ष में थे. लेकिन अजीत अगरकर के साथ-साथ बाकी अधिकारी और रोहित इस पक्ष में नहीं थे. जय शाह की वजह से ही पांड्या कुछ समय तक उपकप्तान रहे. हालांकि इस पर किसी तरह की ऑफीशियल जानकारी नहीं मिली है.