छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: थप्पड़ के बदले सिर पर गमला फोड़कर हत्या, 15 दिन पहले 2 दोस्तों के बीच हुआ था विवाद, साले के सामने ही मार डाला

रायपुर। राजधानी में एक युवक की सरेआम सिर पर गमला फोड़कर हत्या कर दी गई। दोस्त ने थप्पड़ का बदला मर्डर कर लिया है। वारदात के समय मृतक का साला भी उसके साथ मौजूद था। पुलिस ने हत्यारे दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के रामनगर चौकी का है।

रामनगर चौकी प्रभारी देवशरण सिंह के मुताबिक, सूरज सिंह और भूपेंद्र यादव दोनों दोस्त थे। सूरज ई-रिक्शा चलाता है, तो भूपेंद्र रोजी मजदूरी करता था। रविवार की रात 10:30 के करीब सूरज अपने साले और दोस्त भूपेंद्र यादव के साथ नशे की हालत में था। इस दौरान सूरज की भूपेंद्र यादव के साथ पुराने विवाद को लेकर बहस हो गई।

15 दिन पुराने थप्पड़ के बदले हत्या

बताया जा रहा है कि, भूपेंद्र यादव ने नशे में चूर होकर सूरज के साथ हुए 15 दिन पहले के विवाद को लेकर बात शुरू किया। दोनों के बीच गंज शराब भट्टी में झगड़ा हो गया था। जिसमें सूरज ने भूपेंद्र पर थप्पड़ जड़ दिया था। भूपेंद्र को यह बात बुरी लगी थी। वह अक्सर इसे दोहराता रहता था। शराब के नशे में रविवार को बदला लेने का मौका मिल गया।

इस मामले में रामनगर पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र यादव(33) को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar

इस मामले में रामनगर पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र यादव(33) को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया।

सड़क पर पटका, फिर गमले से सिर फोड़कर मर्डर

भूपेंद्र ने सूरज को उसके साले के सामने ही शराब के नशे में जमीन पर पटक दिया। उसके साले ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसे भी पीट दिया। जमीन पर गिरने के बाद सूरज उठ नहीं पाया। तो भूपेंद्र ने वहां पर रखे मिट्टी से भरे गमले को उसके सिर पर पटक कर फोड़ डाला। जिससे सूरज बुरी तरह लहूलुहान हो गया और उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई।

आरोपी गया जेल

इस मामले में रामनगर पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र यादव (33) को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद सोमवार को पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। इस पूरी घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।