छत्तीसगढ़

क्या कॉलेज फीस के नाम पर ऋषभ पंत के साथ हो गई 90 हजार की ठगी? जानें क्या है पूरा मामला

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत दिलीप ट्रॉफी 2024 में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. पंत हाल ही में दिल्ली प्रीमियर लीग में भी खेलते नजर आए थे. इस बीच पंत सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं. दावा किया जा रहा है कि पंत के साथ ठगी हो गई है. उनसे सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कॉलेज फीस को लेकर मदद मांगी थी. पंत ने उस पोस्ट पर जवाब भी दिया. लेकिन अब वह पोस्ट डिलीट हो चुकी है.

दरअसल कार्तिकेय नाम के एक इंजीनियरिंग स्टुडेंट ने कॉलेज फीस के लिए एक वेबसाइट पर क्राउड फंडिंग के लिए जानकारी शेयर की है. कार्तिकेय से जुड़ी यह जानकारी एक एक्स हैंडल पर शेयर की गई. इसमें ऋषभ पंत को मदद के लिए टैग किया गया था. पंत ने जवाब में लिखा, ”अपने सपनों को पूरा करो. भगवान के पास हमेशा अच्छी योजना होती है.” पंत के जवाब के बाद वह पोस्ट डिलीट हो गई. एक यूजर ने दावा किया कि पंत ने 90 हजार रुपए डोनेट किए हैं. लेकिन इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है.  

पंत के जवाब के बाद डिलीट हुई पोस्ट को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनके साथ ठगी हो गई. हालांकि इसको लेकर ऋषभ पंत ने अभी तक किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी और न ही कोई पोस्ट शेयर की है.

बता दें कि ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ खेले थे. हालांकि वे कुछ खास नहीं कर पाए थे. पंत कोलंबो वनडे में 6 रन बनाकर आउट हो गए थे. वहीं एक टी20 मैच में 2 रन बनाकर आउट हो गए थे. हालांकि उन्होंने एक अन्य टी20 मुकाबले में अच्छी पारी खेली थी. पंत ने 49 रन बनाए थे. अब वे बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट और टी20 सीरीज खेली जानी है.