छत्तीसगढ़

कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज फंसी, सेंसर बोर्ड नहीं दे रहा है सर्टिफिकेट, एक्ट्रेस बोलीं- कोर्ट जाउंगी, वीडियो

नईदिल्ली : बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. लेकिन एक्ट्रेस की ये फिल्म रिलीज से पहले विवादों में घिरती दिखाई दी. जिसको लेकर अब कंगना ने बड़ा बयान दिया और कहा कि वो इसके लिए अब कोर्ट जाने को भी तैयार है.

इमरजेंसी को सेंसर से नहीं मिला सर्टिफिकेट – कंगना

दरअसल कंगना रनौत हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर खुलकर बात करती नजर आई. एक्ट्रेस ने कहा कि, कई तरह की अफवाहें उड़ रही है कि इमरजेंसी को सर्टिफिकेट मिल गया है. लेकिन ऐसा नहीं है. हमारी फिल्म क्लियर हो गई थी. लेकिन उसकी सर्टिफिकेशन रोक दी गई है.

हमें और सेंसर को मिल रही है धमकियां – कंगना

कंगना ने आगे कहा कि इस वक्त हमें बहुत ज्यादा धमकियां आ रही है जान से मारने देने की. साथ ही सेंसर वालों को भी बहुत धमकियां मिल रही है. जिसके बाद हमपर ये प्रेशर है कि मिसेज गांधी की हत्या ना दिखाई जाए. पंजाब राइट्स ना दिखाए. तो मुझे अब ये समझ नहीं आ रहा कि अब क्या दिखाया जाए. ये मेरे लिए बहुत हैरान कर देने वाला वक्त है.

सेंसर बोर्ड बहुत झिझकने लगा है – कंगना रनौत

वहीं इससे पहले आईएएनएस से बात करते हुए कंगना ने कहा था कि, “मेरी फिल्म को सेंसर से जिस दिन सर्टिफिकेट मिलने वाला था, बहुत सारे लोगों ने खूब ड्रामा किया..” एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, सेंसर बोर्ड “बहुत झिझकने वाला हो गया है. उनके साथ भी कई मुद्दे हैं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म रिलीज हो जाएगी.

इमरजेंसी’ के लिए कोर्ट जाने को तैयार हैं कंगना

कंगना रनौत ने आगे ये भी कहा कि, अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं इसके लिए लड़ने के लिए तैयार हूं. फिल्म की रक्षा के लिए मैं अदालत तक जाऊंगी. क्योंकि आप ऐसा नहीं कर सकते. हमें इतिहास दिखाना होगा. लगभग 70 साल की एक महिला को उसके घर में 30-35 बार गोली मारी गई. अब आप इसे दिखाना नहीं चाहते हैं. क्योंकि जाहिर तौर पर, आपको लगता है कि आप ऐसा करेंगे तो किसी को चोट पहुंचेगी. लेकिन आपको इतिहास दिखाना होगा कि वो कैसे मारी गई..”

कंगना ने आखिर में ये भी कहा कि, “वो एक कलाकार की आवाज और उसकी स्वतंत्रता को दबाने जा रहे हैं. कुछ लोगों ने तो अपनी बंदूकें भी लहराई हैं और हम हैं बंदूकों से नहीं डरते..” बता दें कि कंगना रनौत की ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है.