छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: युवक की गर्दन काटकर हत्या, जंगल में मिले सिर और धड़ आसपास; बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से की गई हत्या

जशपुर। जिले में एक युवक की सिर कटी लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवक को सड़क से घसीटकर जंगल में ले जाया गया है। इसके बाद गर्दन काटी गई है। सिर और धड़ आस-पास में ही मिले हैं। मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र के श्रीनदी से सटे जंगल का है।

मृतक के बाएं हाथ में एक टैटू 

प्रत्यक्षदर्शी दिलीप राम ने बताया कि जब वह पहुंचा तो सिर और धड़ अलग दिखे। शरीर पर गहरे जख्म के निशान हैं। किसी ने धारदार हथियार से कई वार कर मारा है। आस-पास खून ही खून बिखरा दिखा। मृतक के बाएं हाथ में एक टैटू बना है, जो रिंग के आकार में है।

 फोरेंसिक टीम मौके से सबूत जुटा रही

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही लाश को देखने कुनकुरी-तपकरा रोड पर श्रीनदी पुल के पास राहगीर और स्थानीय लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। वहीं पुलिस और फोरेंसिक टीम को मौके पर मौजूद है। फोरेंसिक टीम मौके से सबूत जुटा रही है।जशपुर में लाश सिर कटी लाश देखने लोगों की भीड़ जुटी। - Dainik Bhaskarजशपुर में लाश सिर कटी लाश देखने लोगों की भीड़ जुटी।दुश्मनी या कोई पुरानी रंजिश में हत्या की आशंकाकुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह ने मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। घटनास्थल की स्थिति और लाश की स्थिति को देखकर लग रहा है कि हत्या बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से की गई है। गले के शॉर्प हथियार से काटा गया है। व्यक्तिगत दुश्मनी या कोई पुरानी रंजिश का नतीजा हो सकता है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।