छत्तीसगढ़

सनग्लास पहनकर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर, सात गेंद खेलकर शून्य पर हुए आउट, खूब हुए ट्रोल

Duleep Trophy: Shreyas Iyer Bat Wearing Sunglasses, Out on Duck in 7 Balls, Social Media Reactions see

अनंतपुर। दलीप ट्रॉफी में इंडिया ए का सामना इंडिया डी से जारी है। यह मुकाबला अनंतपुर के रुरल डेवलपमेंट ट्रस्ट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली इंडिया ए की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 290 रन बनाए थे। जवाब में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया डी की टीम ने अपनी पहली पारी में 183 रन बनाए। श्रेयस खुद खाता खोले बिना पवेलियन लौटे। उन्होंने सात गेंदों का सामना किया। हालांकि, सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह रही कि श्रेयस सनग्लास पहनकर मैदान पर उतरे थे। इसको लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

भारतीय टेस्ट टीम में वापसी को लेकर कोशिश में जुटे श्रेयस को दलीप ट्रॉफी से काफी उम्मीदें थीं कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हालांकि, वह इस टूर्नामेंट में अब तक फेल रहे हैं। इंडिया ए के खिलाफ भी वह खाता नहीं खोल सके। बल्ले से श्रेयस की विफलता के साथ-साथ उनका सनग्लास सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। फैंस उन्हें सनग्लास पहनकर मैदान पर आने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। फैंस ने श्रेयस को ट्रोल करने में कोई कोताही नहीं बरती।

श्रेयस फिलहाल टेस्ट और टी20 में टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और घरेलू क्रिकेट खेलकर फॉर्म में वापसी को लेकर कोशिश कर रहे हैं। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना गया था, लेकिन वह वहां भी फ्लॉप रहे थे। ऐसे में फिलहाल ऐसा कोई फॉर्मेट नहीं है, जहां उनकी भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह निश्चित हो। श्रेयस ने दलीप ट्रॉफी में पिछली तीन पारियों में 9, 54 और 0 बनाया है। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके लिए जल्द ही टीम का एलान होना है। 

श्रेयस अय्यर के सात गेंद-

  • गेंद 1: बैक ऑफ लेंथ गेंद, श्रेयस ने उसे बैकफुट पर खेला।
  • गेंद 2: बैक ऑफ लेंथ गेंद, श्रेयस ने उसे बैकफुट पर खेला।
  • गेंद 3: शॉर्ट लेंथ गेंद, श्रेयस बीट हो गए।
  • गेंद 4: बैक ऑफ लेंथ गेंद, श्रेयस ने उस गेंद को छोड़ दिया।
  • गेंद 5: शॉर्ट लेंथ गेंद, श्रेयस ने डक किया।
  • गेंद 6:बैक ऑफ लेंथ गेंद, श्रेयस ने उसे बैकफुट पर खेला।
  • गेंद 7: फुल लेंथ गेंद, बैकफुट पर ड्राइव किया, मिड ऑन पर कैच।