छत्तीसगढ़

IND vs BAN: चेन्नई पहुंचे बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ी, कड़े सुरक्षा-इंतजाम के बीच ये प्रोटोकॉल लागू

चेन्नई: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला टेस्ट 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें 27 सितंबर से कानपुर में आमने-सामने होगी. बहरहाल, पहले टेस्ट के लिए नजमुल हसन शांतो की अगुवाई वाली बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं. बांग्लादेशी खिलाड़ियों को चेन्नई में पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है. दरअसल, बांग्लादेशी टीम के लिए इंटरनेशनल टीमों के लिए होने वाला प्रोटोकॉल लागू है. बांग्लादेशी टीम बस के साथ होटल तक 2 पुलिस वैन मौजूद रही.

होटल की पहली मंजिल पर रहेंगे बांग्लादेशी खिलाड़ी

बांग्लादेशी खिलाड़ी जब होटल पहुंचे तो गर्मजोशी से स्वागत किया गया. बहरहाल, नजमुल हसन शांतो की अगुवाई वाली बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी होटल की पहली मंजिल पर रहेंगे और प्रोटोकॉल के तहत वहां सशस्त्र सुरक्षाकर्मी मौजूद रहेंगे. दरअसल, पिछले महीने से बांग्लादेश अशांति के दौर से गुजर रहा है. हालांकि, इसके बावजूद बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया. बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से एतिहासिक जीत दर्ज की. वहीं, अब बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी टीम इंडिया को चुनौती देने के लिए तैयार हैं.

‘भारत को आसानी से जीतने नहीं देंगे…’

वहीं, भारत रवाना होने से पहले बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने अपनी रणनीति पर प्रतिक्रिया दी. नजमुल हुसैन शांतो ने कहा कि हम जानते हैं भारत हमसे बेहतर टीम है, टीम इंडिया की रैंकिंग्स हमसे बेहतर है, लेकिन हमारी कोशिश होगी कि टेस्ट को आखिरी दिन तक खींचा जाए, भारतीय टीम को आसानी से जीतने नहीं दिया जाए. हम चाहेंगे कि टेस्ट का परिणाम आखिरी सत्र में आए. उन्होंने कहा कि हम बहुत दूर की नहीं सोचते, लेकिन हम भारत के खिलाफ जीतने की मानसिकता से उतरेंगे.