छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: SECL के सुरक्षागार्ड्स ने युवक को बंधक बनाकर पीटा, आधे घंटे तक बरसाए लात-घूंसे और लाठी-डंडे; धमकी देकर वसूले 10 हजार

सूरजपुर। जिले में SECL के सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा। आधे घंटे टक उसपर लाठी-डंडे और लात-घूंसे बरसाए गए। मारपीट का वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।मामला भटगांव थाना क्षेत्र के SECL का है।

चोरी का आरोप लगाकर युवक को बेरहमी से पीटा गया।

चोरी का आरोप लगाकर युवक को बेरहमी से पीटा गया।

सुरक्षाकर्मियों ने चोरी का आरोप लगाकर युवक को पीटा है। इसके अलावा 10 हजार रुपए भी ले लिए। भटगांव पुलिस ने SECL के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

गार्ड्स से हाथ जोड़कर छोड़ने की मिन्नतें करता रहा

पीड़ित युवक का नाम शुभम जायसवाल है। वीडियो में आप देख सकते हैं वह सुरक्षागार्डों के सामने हाथ जोड़ता रहा। उनके पैर पकड़ता रहा, लेकिन सुरक्षा गार्ड्स युवक पर जमकर लाठी-डंडे बरसाते रहे।

जमीन पर पड़ा रहा युवक, पीटते रहे सुरक्षागार्ड्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई से युवक जमीन पर गिर पड़ता है, उसे उठाकर फिर पीटा गया। युवक की पीठ और शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी मारपीट की गई। एक व्यक्ति युवक की छाती पर लात भी मारी।

सूरजपुर में SECL के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को मारी लात। - Dainik Bhaskar

सूरजपुर में SECL के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को मारी लात।

शरीर के हर हिस्से में जख्म के निशान

युवक के पिता ने भटगांव थाने में FIR दर्ज कराई है। पीड़ित के पिता ने बताया कि उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई की गई है। शरीर के हर हिस्से में जख्म के निशान हैं। सुरक्षा गार्डों ने बेवजह स्टोर में चोरी का आरोप लगाया। सुरक्षाकर्मी झूठ बोल रहे हैं।

चोरी का आरोप लगाकर आधे घंटे तक पीटा

युवक के पिता शेखर जायसवाल ने बताया कि SECL सुरक्षाकर्मियों ने बेटे को छोड़ने के एवज में 10 हजार रुपए लिए हैं। सुरक्षाकर्मी धमकी दे रहे थे कि पैसे नहीं देगा तो केस में फंसा देंगे।

वहीं पीड़ित शुभम जायसवाल ने बताया कि SECL सुरक्षाकर्मी राजेश शुक्ला और उसके साथी उसे घर से लेकर गए। चोरी का आरोप लगाकर आधे घंटे तक पीटा।

सूरजपुर जिले में SECL के सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक को तालीबानी सजा दी - Dainik Bhaskar

सूरजपुर जिले में SECL के सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक को तालीबानी सजा दी

भटगांव पुलिस ने दर्ज की FIR

मामले में भटगांव थाना प्रभारी जेएस कंवर के मुताबिक शुभम जायसवाल की रिपोर्ट पर SECL के ASI राजेश शुक्ला के साथ ही संजय टंडन, चंद्रशेखर राजवाड़े, सीताराम के खिलाफ धारा 115(2), 296, 3(5), 351(2) के तहत FIR दर्ज की गई है।

भटगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।