छत्तीसगढ़

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में सलीम खान को धमकी, धमकी देने वाली महिला का प्रेमी गिरफ्तार; पुलिस ने महिला को भी लिया हिरासत में

मुम्बई : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. कुछ समय पहले ही उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलीबारी की गई थी. अब कुछ महीने बाद ही उनके पिता सलीम खान को बुर्का पहने हुए एक महिला ने धमकी दी है. 18 सितंबर को जब सलीम खान सुबह सैर पर निकले हुए थे, इस दौरान उनके पास एक अनजान महिला आई और धमकी देते हुए कहा: लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?

पूरा मामला 18 सितंबर का है. जब सलमान खान के पिता सलीम खान मॉर्निंग वॉक करने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गए हुए थे. इस दौरान स्कूटी सवार महिला सलीम खान के पास पहुंची और उन्हें धमकी देकर फरार हो गई. दरअसल महिला ने बुर्का पहना हुआ था. फिलहाल मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं सीसीटीवी की मदद से एक की गिरफ्तारी हो चुकी है.

सलमान खान के पिता सलीम खान को मिली धमकी

सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी देने वाली महिला अकेले नहीं थी. स्कूटी पर उसके साथ एक पुरुष भी था. दोनों स्कूटी पर ही बांद्रा के बैंड स्टैंड इलाके में आए थे. इस दौरान उस महिला ने सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी दी है. बुर्के में आई महिला ने कहा: ”लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?”

पुलिस के मुताबिक, जहां सलीम खान मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. वहीं पीछे से स्कूटी पर सवार दो लोग आए. जिसमें से एक ने बुर्का पहना था. जांच से पता लगा कि बुर्का पहने हुए यह पुरुष नहीं बल्कि महिला ही थी. जैसे ही स्कूटी सलीम खान के पास आकर रुकी. महिला ने सलमान खान के पिता को धमकी देते हुए कहा: लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या? इससे पहले सलीम खान कुछ समझ पाते या किसी को बता पाते, तब तक दोनों लोग फरार हो गए. हालांकि, मामले की जानकारी तुरंत बांद्रा पुलिस को दे दी गई थी. फिलहाल CCTV की मदद से एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार हुए आरोपी एक छोटा क्रिमिनल है. हालांकि, कोई हिस्ट्रीशीटर नहीं है. साथ ही मुंबई पुलिस ने बुर्के वाली महिला को भी हिरासत में ले लिया है. शुरुआती पूछताछ में पता चला की स्कूटी चला रहे शख्स की गर्लफ्रेंड बुर्के वाली महिला थी. और इंप्रेशन जमाने के चक्कर में बॉलीवुड के सुल्तान को धमकी देने की प्लानिंग की थी. फिलहाल पुलिस हर एंगल से पूछताछ कर रही है. दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी. दरअसल इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करवाई थी. उससे पहले सलमान के घर और फॉर्महाउस की रेकी भी की गई थी.