छत्तीसगढ़

वाह! बाबर आजम के एड शूट ने उड़ाया गर्दा, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

नईदिल्ली : बाबर आजम का फॉर्म फिलहाल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ खास अच्छा नहीं है. 2023 वनडे वर्ल्ड कप, फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 और अब बांग्लादेश के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज में बाबर 4 पारियों में केवल 64 रन बना पाए थे. उनका क्रिकेट का फॉर्म कैसा भी हो, लेकिन अब उनका एक शानदार एड शूट जमकर वायरल हो रहा है. पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम के कप्तान एक शानदार बाइक पर बैठे दिख रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में बाबर आजम एक बाइक पर बैठे दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में ’56’ नंबर लिखा हुआ है, जो उनका जर्सी नंबर भी है. बाबर की जैकेट पर किंग बाबर लिखा हुआ है. दरअसल यह एक टायर कंपनी, पैंथर टायर्स का एडवर्टाइजमेंट है. पैंथर टायर पाकिस्तान की कंपनी है जिसकी स्थापना साल 1983 में हुई थी. रिपोर्ट अनुसार इस कंपनी का रेवेन्यू अरब रुपयों में है और यह पाकिस्तान की सबसे बड़ी टायर उत्पादक कंपनियों में से एक है.

पिछले साल भी पैंथर टायर्स ने यूट्यूब पर प्रमोशन के लिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बाबर आजम क्रॉसफिट ट्रेनिंग करते दिखे थे. उन्हें आंखों पर पट्टी बांधकर ऐसा शॉट लगाया कि गेंद टायर के बीच से पार हो गई थी.

विराट कोहली भी हैं टायर कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर

विराट कोहली भी भारतीय टायर कंपनी एमआरएफ के ब्रांड एम्बेसडर हैं. उनके बैट पर बड़े-बड़े अक्षरों में ‘MRF’ लिखा होता है. इस कंपनी ने विराट के साथ साल 2015 में स्पॉन्सर डील की थी, जो सालाना विराट को 12.5 करोड़ रुपये अदा करती है. दूसरी ओर रोहित शर्मा के बैट पर भी एक टायर कंपनी का स्टिकर चिपका होता है. रोहित शर्मा को ‘सीएट’ कंपनी स्पॉन्सर करती है और यही कंपनी शुभमन गिल को भी स्पॉन्सर करती है.