छत्तीसगढ़

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में कोहली का साथ देंगे ऋषभ पंत! भयंकर गुस्से में दे डाला ये रिएक्शन; पोस्ट हुआ वायरल

नईदिल्ली : आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन और उसमें रिटेंशन रूल्स को लेकर घमासान मचा हुआ है. कोई कह रहा है कि रोहित शर्मा मुंबई छोड़ने वाले हैं तो कोई दावा कर रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एमएस धोनी को रिलीज कर सकती है. अब सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट वायरल हो चला है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ऋषभ पंत ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) में फाफ डु प्लेसिस को रिप्लेस करने के लिए आरसीबी के मैनेजमेंट से संपर्क साधा है.

ऋषभ पंत को आया गुस्सा

इस वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि ऋषभ पंत ने RCB का कप्तान बनने का ऑफर दिया, लेकिन मैनेजमेंट ने उसे ठुकरा दिया है. इसके साथ ही यह भी अफवाह है कि टीम इंडिया में चल रही पॉलिटिक्स के कारण विराट कोहली भी नहीं चाहते कि पंत की आरसीबी में एंट्री हो.

इस विषय पर भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने X पर रिप्लाई किया और गुस्सैल अंदाज में लिखा, “यह फेक न्यूज है. आप लोग क्यों सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाते रहते हैं. यह गलत बात है, थोड़ा समझदार बनिए. बिना कारण अविश्वास का माहौल ना बनाया जाए. यह पहली बार नहीं है और जानता हूं कि आखिरी बार भी नहीं है, लेकिन मुझे आवाज उठानी ही थी. प्लीज, जिसे आप सोर्स कहते हैं, उसे अच्छी तरह चेक कर लेना चाहिए. सोशल मीडिया का स्तर प्रत्येक दिन गिरता ही चला जा रहा है. बाकी सब लोगों पर ही निर्भर करता है. यह उन सभी लोगों के लिए है जो गलत जानकारी फैलाना पसंद करते हैं.”

ऋषभ पंत को साल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था. वो 2024 में भी इसी टीम का हिस्सा थे, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि मेगा ऑक्शन में हर एक टीम को 5 खिलाड़ी रिटेन करने की अनुमति मिल सकती है. ऐसे में यह देखने योग्य बात होगी कि दिल्ली कैपिटल्स इस बार भी पंत को अपने साथ जोड़ती है या कोई अन्य टीम उन्हें खरीदेगी.