छत्तीसगढ़

आईपीएल 2025 में दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलेंगे ऋषभ पंत? खुद बल्लेबाज ने तोड़ी चुप्पी

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लंबे वक्त से दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं. आईपीएल 2024 में पंत दिल्ली की कप्तानी करते हुए नजर आए थे. हालांकि पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी. इसी बीच पंत को लेकर खबरें तेज हो गईं कि अगले सीजन यानी 2025 के आईपीएल में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. अब पंत ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है.

पंत ने एक एक्स यूजर को समझाते हुए लिखा कि यह दिन प्रतिदिन और खराब होता जा रहा है. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. पंत ने गलत न्यूज फैलाने वालों को आड़े हाथों लिया. पंत का रिप्लाई देखकर तो कहीं न कहीं साफ हो गया कि वह आईपीएल 2025 में आरसीबी का हिस्सा नहीं बनेंगे. एक्स यूजर ने लिखा कि पंत ने अपने मैनेजर के जरिए आरसीबी को अप्रोच किया. पंत ने आरसीबी की कप्तानी के लिए ऐसा किया, लेकिन उन्हें मना कर दिया गया. आगे लिखा कि विराट कोहली नहीं चाहते कि पंत आरसीबी का हिस्सा बने.

इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए पंत ने लिखा, “गलत न्यूज. आप लोग सोशल मीडिया पर इतनी फेक न्यूज क्यों फैलाते हैं. समझदार बनों. बिना किसी वजह के अविश्वसनीय माहौल ना बनाएं. यह पहली बार नहीं है और ना ही आखिरी बार होगा. प्लीज हमेशा अपने सोर्स के साथ दोबारा चेक करें. यह दिन प्रतिदिन खराब हो रहा है. बाकी सब आपके ऊपर है. यह सिर्फ आपके लिए नहीं है, यह उन बहुत से लोगों के लिए है जो गलत सूचना फैला रहे हैं.”

बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहे हैं टेस्ट सीरीज 

बता दें कि ऋषभ पंत इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस सीरीज के जरिए पंत ने करीब 2 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की और पहले ही मुकाबले में शतक जड़ दिया.