छत्तीसगढ़

आईपीएल ऑक्शन 2025: मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं करें, बल्कि… पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

नईदिल्ली : आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले टीमें 5 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेंगी. इस वक्त तकरीबन सारी टीमें अपनी रणनीति पर काम कर रही है. ऐसा माना जा रहा है कि इस ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ी होंगे. आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में शुमार मुंबई इंडियंस किस-किस खिलाड़ी को रिटेन करेगी? क्या मुंबई इंडियंस अपने कप्तान हार्दिक पांड्या को रिटेन करेगी? हार्दिक पांड्या के रिटेनशन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि हार्दिक पांड्या को रिटेन करना चाहिए या नहीं?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा का मानना है कि हार्दिक पांड्या को रिलीज कर देना चाहिए. इसके बाद ऑक्शन में मुंबई इंडियंस राइट टू मैच कार्ड (आरटीएम) का इस्तेमाल कर फिर अपने साथ जोड़ सकती है. अजय जडेजा के मुताबिक, हार्दिक पांड्या को रिटेन करने के बजाय आरटीएम का इस्तेमाल कर ऑक्शन में खरीदना बेहतर विकल्प है. इसके अलावा अजय जडेजा ने कहा कि मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को रिटेन करना चाहिए. अजय जडेजा कलर्स सिनेप्लेक्स चैनल पर अपनी बातें रख रहे थे.

अजय जडेजा ने कहा कि मेरे मुताबिक, मुंबई इंडियंस को मेगा ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को रिटेन करना चाहिए, क्योंकि आप इस तरह के प्लेयर्स को गँवाना नहीं चाहेंगे. अगर इस तरह के खिलाड़ी ऑक्शन में जाएंगे तो तकरीबन सारी टीमें अपने साथ जोड़ना चाहेंगी. इन तीनों के अलावा तिलक वर्मा को रिटेन करना चाहिए. जबकि हार्दिक पांड्या के लिए राइट टू मैच कार्ड (आरटीएम) का इस्तेमाल करना बेहतर विकल्प होगा. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन इंजरी ने इस ऑलराउंडर के खेल को प्रभावित किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि चूंकि अब हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के कप्तान नहीं हैं, तो मुझे लगता है आईपीएल टीमें हार्दिक पांड्या पर बहुत ज्यादा पैसे खर्च नहीं करेंगी, ऐसे में मुंबई इंडियंस आरटीएम का इस्तेमाल कर फिर अपने साथ जोड़ सकती है.