छत्तीसगढ़

खुद से शादी रचाने वाली 26 वर्षीय टिकटॉकर कुबरा अयकुत का निधन, मंजिल से गिरने से गई जान

तुर्की: तुर्की की मशहूर टिकटॉकर कुबरा अयकुत का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। कुबरा की मौत एक लक्जरी अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से गिरने से हुई। तुर्की प्रकाशन तुर्किये टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अयकुत इस्तांबुल के सुल्तानबेली जिले में एक इमारत से गिर गईं। जानकारी हो कि कुबरा ने बिना दूल्हे के शादी के अपने वीडियो से इंटरनेट जगत में धूम मचाई थी। रिपोर्ट की मानें तो, स्थानीय पुलिस ने उनकी डेड बॉडी के पास से एक नोट भी बरामद किया है। प्रथम दृष्टया में इसे सुसाइड माना जा रहा है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गृहनगर में होगा अंतिम संस्कार

तुर्की मीडिया ने बताया कि इंफ्लुएंसर कुबरा अयकुत पिछले हफ्ते इस्तांबुल में मृत पाई गई थीं और उनके शरीर के पास एक सुसाइड नोट मिला था। उनकी मौत की जांच शुरू कर दी गई है और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अंतिम संस्कार उनके गृहनगर में आयोजित किया जाएगा जहां उनके माता-पिता रहते हैं।

कुबरा अयकुत का अंतिम पोस्ट

कई टिकटॉक सितारों के अंतिम संस्कार में शामिल होने की उम्मीद है। वहीं, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कुबरा अयकुत को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। जैसे ही उनकी मौत की खबर आई, उनकी आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होने लग गई। रिपोर्टों से पता चलता है कि टिकटॉक पर अपने अंतिम वीडियो में वह अपार्टमेंट से गिरने से कुछ समय पहले उसकी सफाई करती देखी गई थीं।

वजन बढ़ाने के लिए कर रही थीं संघर्ष 

अयकुत के टिकटॉक पर दस लाख से अधिक और इंस्टाग्राम पर दो लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। उन्होंने वजन बढ़ाने के लिए संघर्ष करने के बारे में भी कई पोस्ट किए थे। उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा, ‘मैंने अपनी ऊर्जा इकट्ठा कर ली है, लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ रहा है। मैं हर दिन एक किलोग्राम वजन घटा रही हूं। मुझे नहीं पता कि क्या करूं। मुझे तत्काल वजन बढ़ाने की जरूरत है।’