छत्तीसगढ़

मल्लिकार्जुन खरगे राहुल गांधी के विरोधी हैं, इसी वजह से वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं…, गिरिराज सिंह ने कसा तंज

नईदिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और कई अन्य नेताओं पर जोरदार हमला किया है. सोमवार (30 सितंबर 2024) को अपने संसदीय क्षेत्र बेगुसराय में गिरिराज सिंह ने कहा, लगता है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे राहुल गांधी के विरोधी हैं… इसी वजह से वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. मैं मल्लिकार्जुन खरगे साहब को कहना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी अभी 100 साल जिएंगे और तब तक राहुल गांधी बूढ़े हो जाएंगे. नरेंद्र मोदी जनता के दिल से जुड़े हुए हैं और जनता भी उन्हें दिलो जान से प्यार करती है, इसलिए लगता है कि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे का सपना सपना ही रह जाएगा.

गिरिराज सिंह ने रणदीप सुरजेवाला पर भी जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा, आज रणदीप सुरजेवाला, राहुल गांधी जैसे नेता अपना गोत्र बताते फिर रहे हैं. आज उन्हें हिंदू और ब्राह्मण नजर आ रहा है. यह लोग वोट की राजनीति करने वाले हैं और सिर्फ वोट के लिए कभी हिंदू बन जाते हैं तो कभी कुछ और. दरअसल, रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ब्राह्मणों के विरोधी हैं और ब्राह्मणों की हत्या कर वह राजनीति कर रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर कहा कि आज वह सवाल खड़े कर रहे हैं कि सिर्फ मस्जिदों को टारगेट किया जा रहा है और उन्हें तोड़ा जा रहा है. यानी वह मानते हैं कि अवैध तरीके से मस्जिद का निर्माण किया गया है. आजादी के वक्त जहां ढाई हजार मस्जिद थे आज 3 लाख से अधिक मस्जिद बनकर खड़े हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि देखा जाए तो सीमा वाले क्षेत्रों में कई ऐसे मस्जिद हैं जो अवैध जगह पर निर्मित है और सिर्फ उन पर ही कार्रवाई की जा रही है. क्योंकि इन मस्जिदों में सनातन के विरोध में काम किए जाते हैं और यहां से आतंकवादियों का संरक्षण दिया जाता है.

जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर भी कांग्रेस पर तंज

गिरिराज सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने जम्मू कश्मीर चुनाव पर भी जमकर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि आज हिजबुल्ला को लेकर वहां चुनाव नहीं करने की बात कही जा रही है. मैं यह पूछना चाहता हूं कि हिज्बुल्लाह महात्मा गांधी हैं क्या? जिनके लिए चुनाव बंद कराया जाए. दरअसल जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती टीडीपी और एनसीपी जैसी पार्टियां भी हैं और इसके लिए राहुल गांधी को पहले जवाब देना चाहिए. फारुख अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला के साथ कांग्रेस है लेकिन हिज्बुल्लाह कौन है जिसके लिए इतनी हाय तौबा की जा रही है.