छत्तीसगढ़

भारी सिक्योरिटी के बीच बेटी से मिले मोहम्मद शमी, देखते ही लगाया गले; भावुक कर देगा ये वीडियो

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को अपनी वाइफ हसीन जहां और बेटी आरिया से दूर रहते कई साल हो चुके हैं. अब शमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपनी बेटी से मिलकर बहुत खुश हुए हैं. भारतीय तेज गेंदबाज ने अपनी बेटी को गले लगाया और दोनों शॉपिंग मॉल में घूमते हुए नजर आए. शमी ने वीडियो में अपनी बेटी को ‘बेबो’ कहकर भी संबोधित किया.

शमी और उनकी बेटी को कई सारे सिक्योरिटी गार्ड्स ने घेरा हुआ था. उन्होंने आरिया को नए जूते भी दिलाए. शमी ने कैप्शन में लिखा, “जब मैंने उसे बहुत लंबे अरसे बाद देखा तो जैसे समय रुक गया था. मैं तुम्हारे लिए अपना प्यार शब्दों में बयां नहीं कर सकता, बेबो.” जब हसीन जहां, शमी से अलग हुईं तभी से आरिया अपनी मां के साथ रह रही थी.

कब तक वापसी करेंगे मोहम्मद शमी?

मोहम्मद शमी को पिछले साल 2023 वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान टखने में चोट आई थी. वो उस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट (24) लेने वाले गेंदबाज रहे, लेकिन टखने की चोट के कारण उसके बाद क्रिकेट नहीं खेल सके हैं. शमी अब काफी हद तक रिकवर कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में अपनी फिटनेस पर अपडेट देते हुए कहा था कि वो अपनी वापसी में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते. फिलहाल शमी बेंगलुरु में स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं.

भारत को इसी साल नवंबर-दिसंबर के महीनों में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है. उस सीरीज में होने वाले 5 मुकाबले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की दृष्टि से बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण रहने वाले हैं. इसलिए यह देखने योग्य बात होगी कि मोहम्मद शमी तब तक वापसी कर पाते हैं या नहीं.