छत्तीसगढ़

रोहित शर्मा ने दिलाई एमएस धोनी की याद, सीरीज जीत के बाद किया ये अनोखा काम; वीडियो वायरल

नईदिल्ली : बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-0 से जीतने के बाद जब टीम इंडिया को ट्रॉफी दी गई, तब कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा काम किया जिसे देख एमएस धोनी की याद आ गई. BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में ट्रॉफी थमाई. वहीं जब रोहित, टीम के पास पहुंचे तो उन्होंने ट्रॉफी तेज गेंदबाज आकाशदीप के हाथों में थमा दी. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

रोहित ने आकाशदीप के हाथों में ट्रॉफी देकर ना केवल उनके प्रदर्शन की सराहना की बल्कि यह भी दर्शाया कि आकाशदीप को एक फ्यूचर स्टार के रूप में देखा जा रहा है. एक तरफ आकाशदीप दोनों हाथों से ट्रॉफी उठाकर खुशी व्यक्त कर रहे थे, वहीं रोहित साइड में जाकर खड़े हो गए. रोहित को देखकर क्रिकेट प्रेमियों को एमएस धोनी की याद आ गई होगी क्योंकि सालों पहले धोनी ही ऐसा किया करते थे. 2011 वर्ल्ड कप की बात करें या IPL में CSK के साथ जीती गई कई सारी ट्रॉफी की, धोनी हर बार ट्रॉफी अन्य खिलाड़ियों के हाथ में देकर खुद साइड में खड़े होकर जीत को सेलिब्रेट करते रहे हैं.

आकाशदीप की बात करें तो उन्होंने 2 मैचों में कुल 5 विकेट लिए और साथ ही उन्होंने अपने बैटिंग स्टाइल से भी सबको खासा प्रभावित किया है. इसी वजह से विराट कोहली ने उन्हें अपना बैट भी गिफ्ट किया, जिससे उन्होंने कानपुर टेस्ट में 2 छक्के लगाए थे.

भारत ने ऐतिहासिक सिलसिले को कायम रखा

बांग्लादेश क्रिकेट टीम आज तक भारत को टेस्ट सीरीज में हरा नहीं पाई है. सीरीज तो दूर उसने टीम इंडिया के खिलाफ कभी कोई टेस्ट मैच नहीं जीता है. साल 2000 से लेकर अब तक भारत और बांग्लादेश के बीच 9 सीरीज खेली जा चुकी हैं और हर बार भारत ने अपने पड़ोसी देश को मात दी है. हाल ही में संपन्न हुई सीरीज का पहला मैच भारत ने 280 रनों से जीता था, वहीं कानपुर में हुए दूसरे मैच को भारत ने 7 विकेट से जीता है.