छत्तीसगढ़

तिरुपति लड्डू विवाद : एसआईटी गठन पर बोले जगन मोहन रेड्डी, कोर्ट ने किया सीएम नायडू का असली चेहरा उजागर

नईदिल्ली : तिरुपति लड्डू प्रकरण के संबंध में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के चीफ जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की असली तस्वीर को उजागर किया है।

शुक्रवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने आध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की वास्तविक तस्वीर को उजागर किया है। पूर्व सीएम रेड्डी ने कहा कि नायडू द्वारा नियुक्त किए गए तिरुपति तिरुमाला देवस्थानम (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी ने कहा है कि लड्डू पसादम बनाने में कभी भी नकली या मिलवाती घी का उपयोग नहीं किया गया।

रेड्डी ने कहा कि शीर्ष अदालत ने सीएम नायडू की कई टिप्पणियों पर गंभीरता से गौर किया और उन्हें डांट लगाई है। उन्होंने कहा कि नायडू इस सीमा तक गिर गए हैं कि उनकी पार्टी के एक्स खाते से ऐसा बयान आया, जिसमें कहा गया कि सुप्रीम कोर्ट ने जगन को फटकार लगाई है।

उनके शब्दों को गलत तरीके से पेश किया गया है। जगन ने नायडू पर आरोप लगाया कि उनके झूठों की कोई हद नहीं है और इस तरह की बातें समाप्त होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नायडू को इस स्तर तक नहीं गिरना चाहिए था।ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट ने श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में प्रसादम लड्डू बनाने में पशु चर्बी के उपयोग के आरोपों की जांच के लिए एक नई स्वतंत्र विशेष जांच समिति गठित करने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार, एसआईटी में सीबीआई के 2 अधिकारी, आंध्र प्रदेश पुलिस के 2 अधिकारी और एफएसएसएआई का एक सीनियर अधिकारी होगा। सीबीआई निदेशक एसआईटी जांच की निगरानी करेंगे।