छत्तीसगढ़

किस बात का गुरूर है…, हसीन जहां ने सरेआम बताई मर्दों की सच्चाई! खुलकर कही दिल की बात, वीडियो

नईदिल्ली : टीम इंडिया के स्टार मोहम्मद शमी मैदान पर वापसी के लिए कमर कस रहे हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो शेयर करते रहते हैं। दूसरी ओर स्टार क्रिकेटर की पत्नी हसीन जहां अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। शमी के साथ अपने रिश्तों को लेकर चल रहे विवादों के कारण उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी अक्सर फैंस का ध्यान आकर्षित करती है।

दरअसल, शमी की पत्नी सोशल मीडिया पर अपने बीच चल रहे विवादों के बारे में मुखर रही हैं। उन्होंने पहले भी शमी पर घरेलू हिंसा और बेवफाई का आरोप लगाया है, हालांकि बाद में इन आरोपों को निराधार बताकर खारिज कर दिया गया। इसके बावजूद, जहां शमी की ऑनलाइन आलोचना करने से पीछे नहीं हटती हैं।

हसीन जहां की एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रही है। इस इंस्टाग्राम रील्स के बैकग्राउंड म्यूजिक में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का एक डायलॉग सुना जा सकता है, कि ‘इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न एमएलए से न मंत्री से। अरे जब शक्ति, संपत्ति, सद्बुद्धि तीनों ही औरतें हैं। तो इन मर्दों को किस बात का गुरुर? संभवत: इस रील के जरिए उन्होंने अपने जज्बात बयां किए हैं।

दो साल डेट करने के बाद दोनों ने की थी शादी
दरअसल, जहां और शमी की मुलाकात 2012 के आईपीएल सीजन के दौरान हुई थी, जब वह चीयरलीडर के तौर पर काम कर रही थीं। उस समय जहां अपने पहले पति से तलाक की प्रक्रिया से गुजर रही थीं। दो साल तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने 2014 में शादी कर ली।