छत्तीसगढ़

‘मेरी इंग्लिश खत्म हो गई’, इतना कहकर इंटरव्यू बीच में छोड़कर भाग गए थे मोहम्मद सिराज, अक्षर ने खोला राज; वीडियो

नईदिल्ली। अपनी गेंदबाजी से तीनों फॉर्मेट में धमाल मचाने वाले मोहम्मद सिराज इंग्लिश बोलने जान चुराते हुए नजर आते हैं. टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो बहुत शानदार इंग्लिश बोल लेते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इंग्लिश बोलने में शायद उतने परफेक्ट नहीं हैं. अब सिराज के साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि इंग्लिश के कारण सिराज बीच में ही इंटरव्यू छोड़कर चले गए थे.

सिराज के साथ यह वाकया जून, 2024 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल जीतने के बाद पेश आया था. सिराज वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा थे. टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया था. जीत के बाद भारत के पूर्व बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज का इंग्लिश में इंटरव्यू किया था. मजे की बात यह है कि दोनों ही स्टार्स अंग्रेजी में तंग है. 

अक्षर ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में इस किस्से को उजागर करते हुए कहा, “सिराज अपनी बातें कर रहा था. डीके भाई ने इंग्लिश में मेरा इंटरव्यू ले लिया. इतने सारे लोग हैं, सबको इंग्लिश आती है, हम दोनों को क्यों पकड़ा इंग्लिश के लिए?”

इसके आगे शो के होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि फिर आपने इंग्लिश में इंटरव्यू दिया? जवाब में अक्षर ने कहा, “हां दिया, लेकिन मुझे ही नहीं पता कि मैं उस टाइम पर क्या बोला. सिराज तो आधा इंटरव्यू छोड़कर भाग गया, बोला- मेरी जितनी इंग्लिश खत्म हो गई.” शो के इस चंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो पर दिनेश कार्तिक ने फनी इमोजी के साथ अपना रिएक्शन शेयर किया.