छत्तीसगढ़

भारी सुरक्षा के बीच बाबा सिद्दीकी के आवास पहुंचे सलमान खान, परिवार के अन्य सदस्य भी दिखे साथ

Salman Khan reached Baba Siddique residence amid heavy security sohail iulia vantur sshura khan also seen

मुंबई। अभिनेता सलमान खान को रविवार, 13 अक्तूबर को बाबा सिद्दीकी के आवास पर पहुंचते देखा गया। कड़ी सुरक्षा के बीच उनके घर पहुंचने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। 66 वर्षीय एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री की 12 अक्तूबर को उनके बेटे के कार्यालय के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे सलमान 

कल रात एक दुखद घटना में, एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बचाने की तमाम कोशिशों के बावजूद सिद्दीकी ने लीलावती अस्पताल में दम तोड़ दिया। दिल दहला देने वाली खबर सुनकर, उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान दुखी परिवार को अपना समर्थन देने के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचे। अब, सलमान खान बाबा सिद्दीकी को श्रद्धांजलि देने और इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ एकजुटता से खड़े होने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं।

खान परिवार के अन्य सदस्य भी आए नजर 

वायरल वीडियो में, सलमान खान को कड़ी सुरक्षा के बीच, परिसर में तैनात पुलिस कर्मियों और सुरक्षा गार्डों के साथ, काले रेंज रोवर में बाबा सिद्दीकी के आवास पर पहुंचते देखा गया। इससे पहले खान परिवार के सदस्यों को मुंबई में बाबा सिद्दीकी के घर पर श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचते देखा गया। वीडियो में दिखाया गया है कि यूलिया वंतूर, जिसके बारे में अफवाह है कि वह सलमान की गर्लफ्रेंड हैं, सोहेल खान, शूरा खान, अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री के साथ सिद्दीकी के आवास की ओर जा रही हैं। उनके साथ भाजपा नेता शाइना एनसी भी शामिल हुईं, सभी ने सफेद कपड़े पहने थे, जो श्रद्धांजलि का एक पारंपरिक प्रतीक है।

सलमान के करीबी थे बाबा सिद्दीकी

कल रात सिद्दीकी के निधन की दुखद खबर के बाद, सलमान खान ने कथित तौर पर अस्पताल जाने के लिए ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग रोक दी, जहां उन्होंने सिद्दीकी के परिवार से मुलाकात की। दोनों ने एक करीबी रिश्ता साझा किया, सलमान वर्षों से सिद्दीकी की इफ्तार पार्टियों में अक्सर शामिल होते रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान लगातार परिवार के संपर्क में हैं और अंतिम संस्कार की व्यवस्था संभालने में मदद कर रहे हैं।