छत्तीसगढ़

Ind vs Pak: कल भारत-पाकिस्तान के बीच होगी जोरदार टक्कर, जानें कब और कहां देख सकते हैं लाइव

नईदिल्ली : भारत और पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार है। ACC इमर्जिंग एशिया कप 2024 में दोनों देशों के बीच 19 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाना है। फैंस इस मुकाबले का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों की कोशिश इस मुकाबले को जीतने की होगी।

तिलक वर्मा की अगुआई में भारत की टीम में कई युवा खिलाड़ी मौजूद हैं जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी छाप छोड़ी है। अभिषेक शर्मा, साई किशोर और राहुल चाहर जैसे नामों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। दूसरी तरफ मोहम्मद हैरिस की अगुआई वाली पाकिस्तान की टीम में उभरते सितारों से भरी टीम है। दोनों टीमों को देखते हुए एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है।

इस रोमांचक मैच को देखने के लिए फैंस के पास लाइव स्ट्रीमिंग के लिए फैनकोड ऐप और इसकी वेबसाइट है। जियो सिनेमा या डिज्नी हॉट स्टार जैसे प्लेटफॉर्म पर इस मुकाबले का प्रसारण नहीं किया जाएगा। एसीसी इमर्जिंग एशिया कप 2024 ने फैनकोड को प्रसारण का राइट्स दिया है। भारत-ए बनाम पाकिस्तान-ए मैच 19 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे शुरू किया जाएगा।

एसीसी इमर्जिंग एशिया कप 2024 सिर्फ़ एक टूर्नामेंट नहीं है। यह एशिया में क्रिकेट के भविष्य की एक झलक है। आठ टीमों के भाग लेने के साथ यह आयोजन युवा क्रिकेटरों के लिए बड़े मंच पर अपने हुनर का प्रदर्शन करने का एक बेहतरीन अवसर है। ग्रुप-बी में भारत-ए और पाकिस्तान-ए के बीच होने वाले इस मैच पर फैंस की नजरें बनी हुई है। दोनों टीमें प्रतिभा से भरी हुई हैं जो अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

तिलक वर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम में आयुष बदोनी, निशांत सिंधु और प्रभसिमरन सिंह जैसे होनहार खिलाड़ी शामिल हैं। मोहम्मद हारिस की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम में अब्बास अफरीदी, कासिम अकरम और शाहनवाज दहानी जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। भारत के मैचों की बात करें तो 19 अक्टूबर को पाकिस्तान ए, 21 अक्टूबर को यूएई और 23 अक्टूबर को ओमान से भारतीय टीम मैच खेलेगी।