छत्तीसगढ़

सलमान खान क्यों मांगे माफी, उसने किसी जानवर को नहीं मारा, लॉरेंस बिश्नोई पर भड़के एक्टर के पिता सलीम खान

मुम्बई : बॉलीवुड में इन दिनों सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई इन दो नामों का सबसे ज्यादा जिक्र हो रहा है. हाल ही में बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद से तो ये चर्चा और ज्यादा तेज हो चुकी है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग पहले भी सलमान खान के घर पर हमला और कई साजिश कर चुका है. इस सबके बीच सलमान खान के पिता सलीम की प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है.

सलमान को मिल रही धमकियों पर बोले सलीम खान

सलमान खान इन दिनों बेहद सख्त सिक्योरिटी के बीच रहते हैं. घर से लेकर शूटिंग स्पॉट तक सलमान के हर मूवमेंट को पुलिस सिक्योरिटी के बीच ही आगे बढ़ाया जा रहा है. दूसरी तरफ बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान को लगातार धमकियां दी जा रही हैं. इस पूरे प्रकरण के बीच सलीम खान ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है.

सलमान ने किसी जानवर को नहीं मारा -सलीम खान

सलीम खान ने कहा कि सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा है. सलमान ने कभी एक कॉक्रोच को भी नहीं मारा. हम हिंसा में भरोसा ही नहीं करते हैं. दरअसल सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से सलमान की माफी की मांग पर जवाब दिया था.

हम तो कीड़े को भी नहीं मारते – सलीम खान

सलीम खान ने कहा कि लोग हमें कहते हैं कि आप जमीन की तरफ देखकर चलते हैं आप बहुत शरीफ आदमी हैं. मैं उन्हें बताता हूं कि ये शराफत की बात नहीं है मुझे फिक्र रहती है कि पैर के नीचे कोई कीड़ा भी आकर चोटिल ना हो जाए. मैं उनको भी बचाता हुआ चलता हूं.

लोगों की खूब मदद करता है सलमान खान

सलीम खान ने कहा की बीइंग ह्यूमन से कितने लोगों की मदद की गई है. कोविड के बाद ये मना कर दिया गया, उससे पहले हर दिन लंबी-लंबी लाइन लगती थी. किसी को ऑपरेशन कराना होता था, किसी को कोई और मदद चाहिए होती थी. हर रोज चार सौ से ज्यादा लोग मदद की आस लेकर आते थे.

ये है पूरा मामला

दरअसल चिंकारा केस को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से बिश्नोई समाज के जोधपुर के मंदिर में जाकर माफी मांगने की मांग की थी. ऐसा नहीं करने पर बिश्नोई गैंग ने सलमान खान की हत्या की धमकी दी थी.